एक जगह रुके-रुके परेशान हुए कांग्रेस विधायक, चार्टर्ड विमानों से 54 विधायकों को भेजा गया जैसलमेर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 31, 2020   16:05
एक जगह रुके-रुके परेशान हुए कांग्रेस विधायक, चार्टर्ड विमानों से 54 विधायकों को भेजा गया जैसलमेर

कांग्रेस विधायक प्रशांत बैरवा का कहना है कि सभी एक ही जगह पर रुके-रुके परेशान हो गए हैं, इसलिए हम दूसरी जगह जा रहे हैं।

जयपुर। राजस्थान में चल रहे राजनीतिक घमासान के बीच शुक्रवार को कांग्रेस और उसके समर्थक दलों के 54 विधायक तीन चार्टर्ड विमान से जयपुर से जैसलमेर रवाना हुए। पार्टी सूत्रों के अनुसार 54 विधायकों को लेकर तीन चार्टर्ड विमान जैसलमेर रवाना हो गये हैं। उन्होंने विधायक दूसरे चरण में जैसलमेर जाएंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी जैसलमेर जायेंगे। 13 जुलाई से जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एक होटल में ठहरे इन विधायकों को लग्जरी बसों से हवाई अड्डे ले जाया गया। 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान सरकार का बड़ा फैसला, 1 सितंबर से खुल सकेंगे धार्मिक स्थल 

कांग्रेस विधायक प्रशांत बैरवा का कहना है कि सभी एक ही जगह पर रुके-रुके परेशान हो गए हैं, इसलिए हम दूसरी जगह जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि ये विधायक 13 जुलाई से जयपुर के बाहर एक होटल में रुके हैं। विधानसभा का आगामी सत्र 14 अगस्त से होना है और तब तक ये विधायक एक साथ ही रुकेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।