चाहो तो मेरे पूरे 15 वर्षों के कार्यकाल की जांच करा लो, कुछ नहीं मिलेगाः रमन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 23 2019 12:00PM
चाहो तो मेरे पूरे 15 वर्षों के कार्यकाल की जांच करा लो, कुछ नहीं मिलेगाः रमन
Image Source: Google

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने बजट सत्र की तैयारी शुरू कर दी है। पूर्व सरकार ने एक परंपरा बनाई थी और विपक्ष से सुझाव मांगा था। लेकिन पहली बार देखा जा रहा है कि सरकार ने विपक्ष से बात नहीं की है।

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आरोप लगाया है राज्य सरकार बदले की भावना से काम कर रही है, सरकार चाहे तो उनके पिछले 15 वर्ष के कार्यकाल की जांच करवा सकती है। सिंह ने मंगलवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में कहा कि पूरे 15 वर्ष के कार्यकाल की कोई भी, कैसी भी जांच करवा ली जाए। किसी भी मामले में एक भी विषय नहीं निकल सकता है। यह सिर्फ और सिर्फ राजनीतिक दृष्टि से किया जा रहा है। हमने 15 साल जनता के बीच काम किया है। किसी भी विषय पर चिंता की जरूरत नहीं है।

 
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने बजट सत्र की तैयारी शुरू कर दी है। पूर्व सरकार ने एक परंपरा बनाई थी और विपक्ष से सुझाव मांगा था। लेकिन पहली बार देखा जा रहा है कि सरकार ने विपक्ष से बात नहीं की है। हम चाहते हैं कि बजट में हमारी भागीदारी हो। बेहतर तरीके से बजट को आगे बढ़ाने में हम मदद करेंगे। हमें 15 वर्ष का अनुभव है। लेकिन इसे केवल राजनीतिक दृष्टि से ही किया जा रहा है। सिंह ने कहा कि राज्य में किसान संकट में है। कहा गया था कि पूरा धान खरीदेंगे लेकिन किसान परेशान है। धान खरीदी की पूरी व्यवस्था चौपट हो गई है। पर्याप्त बारदाने की व्यवस्था नहीं है तथा वहां से उठाव की व्यवस्था नहीं है। सरकार ने किसानों के हित पर जो वादे किए थे उस पर असफल रही है।


 

 
उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में विकास और निर्माण कार्य ठप पड़ गया है। रोजगार नहीं होने की वजह से पलायन शुरू हो गया है। दूसरे महीने में ही सरकार की स्थिति स्पष्ट हो गई है कि उन्होंने जो भी वादा किया था उसमें वह असफल रही है।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video