PFI ने लगाया NIA पर आतंक का माहौल बनाने का आरोप, रविशंकर प्रसाद बोले- जिसके खिलाफ सबूत होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा

Ravi Shankar Prasad
ANI
अभिनय आकाश । Sep 22, 2022 3:55PM
बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए कानूनी कदम उठाया गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिसके खिलाफ सबूत होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आतंकी फंडिंग के संदिग्धों के खिलाफ देशव्यापी छापेमारी की और 100 से अधिक पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया। पीएफआई अध्यक्ष ओएमए सलाम और प्रदेश अध्यक्ष सीपी मुहम्मद बशीर को मलप्पुरम के मंजेरी से हिरासत में लिया गया। जांच एजेंसी ने गुरुवार सुबह साढ़े तीन बजे ओखला से दिल्ली पीएफआई प्रमुख परवेज अहमद और उनके भाई को भी गिरफ्तार किया। बिहार सहित टेरर लिंक को लेकर 10 राज्यों में छापेमारी को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए कानूनी कदम उठाया गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिसके खिलाफ सबूत होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। वहीं दूसरी तरफ पीएफआई की तरफ से कहा गया कि एनआईए आतंक का माहौल बना रही है। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र एटीएस ने पीएफआई के 20 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया

गृह मंत्री अमित शाह पूर्णिया और किशनगंज आ रहे हैं। बाद में किशनगंज में बिहार प्रदेश के नेताओं सांसदों और विधायकों के साथ बैठक करेंगे। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैंने सुना है कि लालू जी (राजद प्रमुख), नीतीश जी (बिहार के सीएम) और डिप्टी सीएम तेजस्वी जी दुखी हैं कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार आ रहे हैं। क्या गृह मंत्री को अब उनसे बिहार जाने का निर्देश लेने की जरूरत है? बिहार भारत का अंग है और बिहार में सभी को जाने घूमने का अधिकार है। सभी देशवासियों को ये अधिकार है।

अन्य न्यूज़