मध्य प्रदेश के उमरिया में सड़क हादसा, एक महिला की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 26, 2020   14:22
मध्य प्रदेश के उमरिया में सड़क हादसा, एक महिला की मौत

अमरपुर पुलिस चौकी प्रभारी सुन्द्रेश सिंह मराबी ने बताया कि अमरपुर पुलिस चौकी इलाके में महरोई मोड पर तेज गति से जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई,जिससे उसमें सवार राम बाई गुप्ता (65) की मौत हो गई , जबकि 45 अन्य लोग घायल हुए हैं।

उमरिया। उमरिया जिला मुख्यालय से करीब 55 किलोमीटर दूर अमरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक मोड़ पर बृहस्पतिवार सुबह एक निजी बस के पलट जाने से उसमें सवार 65 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई और 45 अन्य लोग घायल हो गये। अमरपुर पुलिस चौकी प्रभारी सुन्द्रेश सिंह मराबी ने बताया कि अमरपुर पुलिस चौकी इलाके में महरोई मोड पर तेज गति से जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई,जिससे उसमें सवार राम बाई गुप्ता (65) की मौत हो गई , जबकि 45 अन्य लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 20 से 25 लोगों की हालत गंभीर है। 

इसे भी पढ़ें: शिवपुरी जिले के कब्रिस्तान रोड पर युवक की लाश मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

उन्होंने कहा कि सभी घायलों को तुरंत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरही ले जाया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल 20 से 25 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद पास के ही कटनी जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। मराबी ने कहा कि इस हादसे में कुछ लोग बस के नीचे भी दब गये थे जिनको पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला। उन्होंने कहा कि ये लोग मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के गोपारू गांव की एक लड़की को शादी के लिए सतना जिले के उचेहरा ले जा रहे थे। मराबी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दुर्घटना बस के अधिक रफ्तार में होने के कारण हुई। उन्होंने कहा कि हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया और उसकी तलाश जारी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।