उत्तर प्रदेश में सड़क का गढ्ढा बना हादसे का कारण, एसयूवी पलटने से पांच लोगों की मौत

accident
प्रतिरूप फोटो
ANI
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के पलिया थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक एसयूवी के सड़क किनारे खड्ड में पलट जाने से उसमें सवार सरकारी स्कूल के दो शिक्षकों समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के पलिया थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक एसयूवी के सड़क किनारे खड्ड में पलट जाने से उसमें सवार सरकारी स्कूल के दो शिक्षकों समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एसयूवी शाहजहांपुर से पलिया जा रही थी और इसमें करीब 12 लोग सवार थे। रास्ते में यह पलिया कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पलिया कस्बे से लगभग दो किलोमीटर दूर अटरिया गांव के पास दुर्घटना की शिकार हो गई।

पलिया कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार मिश्रा ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि सड़क पर मौजूद एक गड्ढे के चलते एसयूवी चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे वाहन सड़क किनारे खड्ड में पलट गया और उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मिश्रा के मुताबिक, हादसे की सूचना मिलते ही वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि घायलों की मदद के लिए पड़ोस के अटरिया गांव के ग्रामीण और सड़क पर मौजूद लोग भी आ गए।

इसे भी पढ़ें: PM मोदी ने 71,000 से ज्यादा युवाओं को दिया ज्वाइनिंग लेटर, कहा- सरकारी नौकरी देने के लिए मिशन मोड में काम कर रही सरकार

मिश्रा के अनुसार, मृतकों में दो शिक्षक शामिल हैं, जिनकी पहचान पलिया प्रखंड के फरसाहिया प्राथमिक विद्यालय में तैनात रामपुर जिले के उमेश गंगवार (30) और हिम्मतनगर स्कूल में तैनात हरनाम सिंह (32) के तौर पर की गई है। उन्होंने बताया कि दो अन्य मृतकों की शिनाख्त राज किशोर (54) और विनय (25) के रूप में की गई है, जबकि एक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक, सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़