क्या राजस्थान में मुख्यमंत्री बदलने वाला है? सचिन पायलट आज शाम सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात

Sachin Pilot
Creative Common
अभिनय आकाश । Sep 29, 2022 6:44PM
सचिन पायलट आज शाम 7 बजे सोनिया गांधी से मुलाकात करने पहुंच रहे हैं।

अशोक गहलोत के कांग्रेस अध्यक्ष पद की दौड़ से बाहर होने के साथ, आलाकमान की ओर से अगला उम्मीदवार कौन होगा? इसके साथ ही गहलोत के मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का सवाल भी खुला है। अशोक गहलोत के राजस्थान के मुख्यमंत्री बने रहने पर कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि उस पर 1-2 दिन में कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी फैसला लेंगी। ऐसे में कल तक का इंतजार सभी को है। वहीं अब खबर आ रही है कि सचिन पायलट आज शाम 7 बजे सोनिया गांधी से मुलाकात करने पहुंच रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: पहले हाथ से अध्यक्ष पद गया, अब CM की कुर्सी पर भी खतरा! क्या गहलोत पर भारी पड़ गया राजस्थान संकट

बता दें कि आज दोपहर में अशोक गहलोत ने सोनिया गांधी से मुलाकात की है। उसके बाद उन्होंने बयान में कहा कि मैंने पूरे घटनाक्रम को लेकर खेद जताया है और सोनिया गांधी से माफी मांग ली है। गहलोत ने ये भी कहा है कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ूंगा। मैं राजस्थान का मुख्यमंत्री रहूंगा या नहीं, ये फैसला सोनिया गांधी पर है। 

इसे भी पढ़ें: पहले हाथ से अध्यक्ष पद गया, अब CM की कुर्सी पर भी खतरा! क्या गहलोत पर भारी पड़ गया राजस्थान संकट

महेश जोशी बोले- गहलोत के माफीनामे से सभी मसलों का समाधान 

राजस्थान के विधायक महेश जोशी ने अशोक गहलोत की "विनम्रता और बहादुरी" की सराहना करते हुए पार्टी की राज्य इकाई में संकट के लिए सोनिया गांधी से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत ने माफी मांगकर स्वच्छ और विनम्र राजनीति के नए आयामों को छुआ है। मैं अशोक गहलोत के प्रति अपनी गर्मजोशी का परिचय देता हूं कि उन्होंने इतना साहसिक कदम उठाया है। अशोक गहलोत ने माफी मांगकर सभी मुद्दों का समाधान किया है। हम अपना जवाब आलाकमान को देंगे। सीएम ने साफ किया कि उन्होंने कभी भी आलाकमान के आदेशों की अवहेलना नहीं की है। हमारी एक अलग इच्छा थी। मुझे अभी नोटिस हाथ में नहीं आया है। जब भी हमें नोटिस मिलेगा, हम जवाब देंगे। 

अन्य न्यूज़