सहारनपुर में कोरोना के 19 और मामले सामने आए, रोगियों की संख्या बढ़कर 146 हुई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2020   13:24
सहारनपुर में कोरोना के 19 और मामले सामने आए, रोगियों की संख्या बढ़कर 146 हुई

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ बी एस सोढी ने बताया कि कुल नमूनों की जांच में 19 में कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि इनमें से 10 लोग देवबंद में पृथक-वास में हैं, जबकि एक नागल और एक आईआईटी रूड़की परिसर में हैं।

सहारनपुर। जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 19 नये मामलों की पुष्टि हुई और अब तक यहां कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 146 हो गई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ बी एस सोढी ने बताया कि कुल नमूनों की जांच में 19 में कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि इनमें से 10 लोग देवबंद में पृथक-वास में हैं, जबकि एक नागल और एक आईआईटी रूड़की परिसर में हैं। 

इसे भी पढ़ें: योगी का निर्देश, 20 से अधिक कोरोना मामले वाले जिलों में वरिष्ठ अधिकारी भेजे जाएं 

सोढी ने बताया कि दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज के मुखिया मौलाना साद की यहां मोहल्ला मुफ्ती स्थित ससुराल में दो रिश्तेदारों की रिपोर्ट में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद मौलाना के सास-ससुर के नमूने पिछले सप्ताह जांच के लिये भेजे गये थे जिनकी रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। साद के जिन दो करीबियों की रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई थी, वे दोनों दक्षिण अफ्रीका और फ्रांस से लौटे थे। उधर सहारनपुर के जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है।

इसे भी देखें : कैसा रहा Lockdown में ढील का पहला दिन, क्यों Modi-Shah पर भड़क रहीं हैं Mamata 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।