होशियारपुर में 13 छात्रों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्कूल बंद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2021   10:39
होशियारपुर में 13 छात्रों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्कूल बंद

पंजाब के होशियारपुर जिले के एक सरकारी स्कूल को 13 छात्रों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 10 दिन के लिए बंद कर दिया गया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

होशियारपुर। पंजाब के होशियारपुर जिले के एक सरकारी स्कूल को 13 छात्रों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 10 दिन के लिए बंद कर दिया गया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि संक्रमित छात्रों को घरों में पृथक कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि बृहस्पतिवार को स्कूल बंद था। मुकेरियां के एसडीएम नवनीत बल के मुताबिक सभी संक्रमित छात्र 15 से 16 साल के हैं।

इसे भी पढ़ें: कोरोना के नये वेरिएंट और टीकाकरण अभियान की ताजा स्थिति पर प्रधानमंत्री करेंगे महत्वपूर्ण बैठक

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग ने जांच के लिए सभी छात्रों और शिक्षकों के नमूने लिए हैं। क्षेत्र के गांवों में भी जांच तेज कर दी गई है। पूरे स्कूल परिसर की सफाई की गई है और क्षेत्र के लोगों को मास्क पहनने सहित कोविड के मानदंडों का सख्ती से पालन करने के लिए कहा गया है। सिविल सर्जन डॉ परमिंदर कौर ने कहा कि छात्रों के संपर्क में आने वालों का पता लगाया जा रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...