मुंबई लोकल ट्रेन में महिलाओं के बीच जमकर हुई हाथापाई, बीच-बचाव करने आयी महिला कॉन्स्टेबल हुई घायल, Video viral

local train
ANI
रेनू तिवारी । Oct 07, 2022 11:36AM
मुंबई लोकल ट्रेन में सीट को लेकर हुए विवाद के बाद कुछ महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक वीडियो में, महिलाओं को ठाणे-पनवेल लोकल ट्रेन के महिला डिब्बे के अंदर एक-दूसरे के बाल खींचते हुए देखा जा सकता है।

मुंबई लोकल ट्रेन में सीट को लेकर हुए विवाद के बाद कुछ महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक वीडियो में, महिलाओं को ठाणे-पनवेल लोकल ट्रेन के महिला डिब्बे के अंदर एक-दूसरे के बाल खींचते हुए देखा जा सकता है। एक सीट के लिए औरते इस तरह से लड़ रही हैं मानों न जाने कौन की बड़ी घटना हो गयी हैं। महिलाओं को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह एक-दूसरे की खून की प्यासी हैं। कुछ लोग झगड़े को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कुछ औरते इतनी आक्रामकता से लड़ रही हैं कि उनके बीच कोई आने की हिम्मत नहीं कर पा रहा हैं।

इसे भी पढ़ें: दुनिया को अलविदा कह गये दिग्गज अभिनेता अरुण बाली, निधन के दिन ही रिलीज हुई आखिरी फिल्म 'Goodbye'

शारदा उगले नाम की एक महिला कांस्टेबल दो महिला यात्रियों के बीच हुए झगड़े को रोकने की कोशिश कर रही थी। इसी दौरान वह घायल हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एएनआई समाचार एजेंसी के अनुसार, वाशी रेलवे स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एस कटारे ने कहा, "सीट पर विवाद के बाद कुछ महिलाओं ने एक-दूसरे को मारना शुरू कर दिया और एक महिला कर्मचारी घायल हो गई।" मामले की जांच की जा रही हैं।  

अन्य न्यूज़