असम में दो अलग सड़क दुर्घटनाओं में तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आने से सात लोगों की मौत

road accident
प्रतिरूप फोटो
ANI
असम में दो सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। उन्होंने कहा कि नौगांव जिले में एक दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य दो लोगों की सोनितपुर जिले में दुर्घटना में जान चली गई। उन्होंने आगे कहा कि दोनों दुर्घटनाएं सोमवार देर रात को हुईं

असम में दो सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। उन्होंने कहा कि नौगांव जिले में एक दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य दो लोगों की सोनितपुर जिले में दुर्घटना में जान चली गई। उन्होंने आगे कहा कि दोनों दुर्घटनाएं सोमवार देर रात को हुईं।

पुलिस ने कहा कि नौगांव में, उलुवोनी थाना क्षेत्र के कोलियाबोर में पांच लोगों की मौत हो गई, जब उनकी कार राष्ट्रीय राजमार्ग 37 पर एक तेज रफ्तार ट्रक से आमने-सामने टकरा गई। उन्होंने कहा कि कार में सवार लोग गोलाघाट के बोकाखाट से सोनितपुर एक शादी में शामिल होने जा रहे थे।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “कार में सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई, हमने ट्रक को जब्त कर लिया है, लेकिन ट्रक चालक और उसका सहायक हमारे घटना स्थल पर पहुंचने से पहले ही भागने में कामयाब रहे।” पुलिस ने कहा कि सोनितपुर में, तेजपुर के पास बिहागुरी में एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़