सिसोदिया बोले- बीजेपी सरकार से लोग परेशान, गुजरात में आप बनाएगी सरकार

Manish Sisodia
प्रतिरूप फोटो
ANI
उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘मेरे प्रचार अभियान के दौरान एक चीज जो लोगों ने मुझसे बार-बार कही, वह यह थी कि उन्होंने भाजपा सरकार को काफी देख लिया। वे पूर्ण परिवर्तन चाहते हैं। जनता में आम धारणा यह है कि वे 27 साल के भाजपा शासन से ऊब चुके हैं।’

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदिया ने गुजरात में अपने छह दिवसीय चुनावी अभियान के अंत में सोमवार को कहा कि लोग राज्य में 27 साल के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शासन से परेशान हैं और बदलाव का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने राज्य के 14 उत्तरी जिलों में अभियान चलाकर अधिक से अधिक विधानसभा क्षेत्रों को कवर करने का प्रयास किया। इस दौरान उन्होंने छह रोड शो भी किये।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मेरे प्रचार अभियान के दौरान एक चीज जो लोगों ने मुझसे बार-बार कही, वह यह थी कि उन्होंने भाजपा सरकार को काफी देख लिया। वे पूर्ण परिवर्तन चाहते हैं। जनता में आम धारणा यह है कि वे 27 साल के भाजपा शासन से ऊब चुके हैं।’’ सिसोदिया ने कहा कि छह दिन की यात्रा के आधार पर वह यह कह सकते हैं कि आप गुजरात में निश्चित तौर पर सरकार बनाने जा रही है और भाजपा का जाना तय है।

उन्होंने कहा कि लोग समझ गये हैं कि एक राजनीतिक पार्टी है, जो स्कूलों-अस्पतालों की दशा सुधारने और बिजली बिल कम करने की बात कर रही है, जैसे कि आप ने दिल्ली और पंजाब में किया है। सिसोदिया ने कहा कि यात्रा के दौरान लोगों ने उन्हें पालनपुर स्थित एक सरकारी अस्पताल दिखाया] जिसका निजीकरण कर दिया गया है और एक जगह 70 करोड़ रुपये खर्च करके बनाया गया चिकित्सीय सुविधा केंद्र बेकार पड़ा है। उन्होंने कहा कि उत्तरी गुजरात में पानी एक बड़ी समस्या है, क्योंकि नहरों के टूटने से लोगों को पानी नहीं मिल पा रहा है। सिसोदिया ने कहा कि यदि गुजरात में आप की सरकार बनती है तो जहरीली शराब का कोई वाकया नहीं होगा और शराब माफिया पर लगाम लगेगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़