स्विट्जरलैंड के युगल पर हमले की खबर पर सुषमा ने मांगी UP सरकार से जानकारी

Sushma Swaraj seeks information from UP govt on Swiss couple attack
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने रविवार को फतेहपुर सीकरी में युवाओं के समूह द्वारा स्विट्जरलैंड के एक युवा प्रेमी जोड़े पर हमला करने की खबर पर उत्तर प्रदेश सरकार से जानकारी मांगी।

नयी दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने रविवार को फतेहपुर सीकरी में युवाओं के समूह द्वारा स्विट्जरलैंड के एक युवा प्रेमी जोड़े पर हमला करने की खबर पर उत्तर प्रदेश सरकार से जानकारी मांगी। सुषमा ने यह भी कहा कि उनका कार्यालय प्रेमी जोड़े से मिलेगा। विदेश मंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘मुझे अभी इस बारे में पता चला। मैंने राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी है। मेरे अधिकारी अस्पताल में उनसे मिलेंगे।’’

खबर के अनुसार, फतेहपुर सीकरी में युवाओं के समूह ने स्विट्जरलैंड के एक प्रेमी जोड़े का पीछा किया और पत्थरों एवं लाठियों से उन पर हमला किया जिससे दोनों घायल हो गए। क्वेंटिन जेरेमी क्लेर्क (24) अपनी प्रेमिका मैरी द्रोज (24) के साथ 30 सितंबर को भारत आया था।

क्लेर्क के हवाले से बताया गया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ आगरा में घूमने के बाद फतेहपुर सीकरी में रेलवे स्टेशन के निकट घूम रहा था तभी समूह ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और बाद में उन पर हमला किया। खबर के अनुसार, जोड़े ने कहा कि वे जमीन पर घायल और खून से लथपथ पड़े थे और वहां खड़े लोग अपने मोबाइल फोन से उनका वीडियो बना रहे थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़