दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके में संदिग्ध विस्फोटक मिलने से हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस और बम निरोधक दस्ता

दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके में संदिग्ध विस्फोटक मिलने से हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस और बम निरोधक दस्ता
ANI twitter

फिलहाल जिस स्थान पर विस्फोटक को पाया गया है, उसके आसपास बैरिकेट्ड लगा दिए गए हैं। लोगों को वहां जाने की बिल्कुल भी अनुमति नहीं है। मौके पर पुलिस लगातार जांच कर रही है। बैग में एक पुरानी और जंग लगी गेंद बरामद हुई है।

राजधानी दिल्ली के दक्षिणी इलाके में आज हैंड ग्रेनेड जैसी संदिग्ध वस्तु मिली है। मामला दक्षिण दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके का है। संदिग्ध विस्फोटक ऐतिहासिक गुंबद के पास से पाया गया है। हालांकि जैसे ही इसकी सूचना मिली, दिल्ली पुलिस और बम निरोधक दस्ता की टीम मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल डॉग स्क्वायड की भी मदद ली जा रही है। पुलिस के मुताबिक शुरुआत में यह एकदम एक खिलौना लग रहा है। लेकिन इसकी जांच फिलहाल की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

फिलहाल जिस स्थान पर विस्फोटक को पाया गया है, उसके आसपास बैरिकेट्ड लगा दिए गए हैं। लोगों को वहां जाने की बिल्कुल भी अनुमति नहीं है। मौके पर पुलिस लगातार जांच कर रही है। बैग में एक पुरानी और जंग लगी गेंद बरामद हुई है। हालांकि यह ग्रेनेड है या नहीं है, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब दिल्ली में इस तरह के बैग मिले हैं। इससे पहले दिल्ली के सीमापुरी इलाके और गाजीपुर मंडी के पास भी विस्फोटक से भरा बैग मिला था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।