तेजस्वी की मांग, सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाए बिहार में प्रस्तावित फिल्म सिटी का नाम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 26, 2020   10:09
तेजस्वी की मांग, सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाए बिहार में प्रस्तावित फिल्म सिटी का नाम

राजद की बिहार इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह और अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ तेजस्वी ने दिवंगत अभिनेता के शोक संतप्त परिवार के सदस्यों से पटना के राजीव नगर मुहल्ला स्थित उनके पैतृक निवास पर मुलाकात की और राजूपत के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

पटना। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर प्रस्तावित फिल्म सिटी का नाम रखे जाने की मांग की है। राजद की बिहार इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह और अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ तेजस्वी ने दिवंगत अभिनेता के शोक संतप्त परिवार के सदस्यों से पटना के राजीव नगर मुहल्ला स्थित उनके पैतृक निवास पर मुलाकात की और राजूपत के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

तेजस्वी ने सुशांत के पिता के.के. सिंह और उनके चचेरे भाई और विधायक नीरज सिंह बबलू से मुलाकात की और कहा कि दिवंगत अभिनेता ने अपने छोटे से करियर में ऊंचाइयों को प्राप्त कर बिहार का नाम रौशन किया। उन्होंने मांग की कि बिहार में प्रस्तावित फिल्म सिटी का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाए। उल्लेखनीय है कि 34 वर्षीय अभिनेता 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित एक अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। इससे पूर्व कई प्रमुख हस्तियों ने दिवंगत अभिनेता के आवास जाकर उनके शोक संतप्त परिवार से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।