• शादी का झांसा देकर आरोपी ने महिला के साथ पहले किया दुष्कर्म फिर हड़पे पांच लाख

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार किया है।पुलिस के मुताबिक जब युवती ने शादी के लिए कहा तो वह धर्म परिवर्तन कराने के लिए युवती पर दबाव बनाने लगा और जब युवती ने इससे इनकार कर दिया तो आरोपी धमकी देने लगा।

नोएडा (उप्र)। नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक युवती को शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा की एक युवती एक निजी फैक्ट्री में बतौर मैनजर नौकरी करती है। करीब तीन साल पहले युवती की मुलाकात फैक्ट्री में नौकरी करने वाले एक युवक से हुई थी।

इसे भी पढ़ें: मॉर्निंग वॉक करने आई लड़की को बदमाशों ने बीच सड़क किया अगवा, गुस्साए लोगों ने NH-91 पर लगाया जाम

कुमार के अनुसार युवती का आरोप है कि तीन वर्षों तक आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इस दौरान उसने उससे अलग-अलग बहाने बनाकर करीब पांच लाख रुपये हड़प लिए। पुलिस के मुताबिक जब युवती ने शादी के लिए कहा तो वह धर्म परिवर्तन कराने के लिए युवती पर दबाव बनाने लगा और जब युवती ने इससे इनकार कर दिया तो आरोपी धमकी देने लगा। इस बीच आरोपी ने एक अन्य युवती से शादी कर ली। इस मामले में पीड़िता ने 30 अगस्त को कोतवाली बिसरख में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था।