डिप्टी कलेक्टर के इश्क में डूबी युवती, सालों से चल रहा था अफेयर

डिप्टी कलेक्टर के इश्क में डूबी युवती, सालों से चल रहा था अफेयर

युवती ने कहा कि वह राहुल नायक को वर्ष 2019 से पहचानती है, तब से उनका प्रेम-प्रसंग होने का दावा कर रही है। युवती नैनपुर की रहने वाली हैं और डिप्टी कलेक्टर रीवा से हैं। हम दोनों की रीवा में मुलाकात हुई थी।

भोपाल। मध्य प्रदेश के बालाघाट से एक हैरतअंगेज खबर सामने आई है। एक युवती डिप्टी कलेक्टर के प्यार में है। और वो अफसर की महबूबा होने का दावा कर रही है। उनका कई सालों से अफेयर चल रहा था। लेकिन अब डिप्टी कलेक्टर उसको छोड़कर किसी और से शादी करने जा रहे हैं। इस बात आपत्ति जताते हुए युवती कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचकर जमकर हंगामा किया।

दरअसल पीड़ित युवती अपनी दो अन्य बहनों के साथ रात को बालाघाट कलेक्ट्रेट में आई हुई थी। इस मामला को गरमाते देख अपर कलेक्टर, संयुक्त कलेक्टर और जिला महिला बाल विकास अधिकारी ने मोर्चा संभालते नजर आए। जिसके बाद हंगामा करने वाली युवती और उसके परिजनों के साथ डिप्टी कलेक्टर राहुल नायक के कक्ष में समझाने और सुलझाने का प्रयास किया गया।

इसे भी पढ़ें:हिजाब को लेकर एमपी में फिर शुरू हुआ बवाल, विश्वविद्यालय में छात्रा ने पढ़ी हिजाब में जुमे की नमाज

हालांकि बात नहीं बन सकी और अंत में पीड़ित युवती अपनी दोनों बहनों के साथ बाहर निकल आई। इस दौरान युवती ने कहा कि वह राहुल नायक को वर्ष 2019 से पहचानती है, तब से उनका प्रेम-प्रसंग होने का दावा कर रही है। युवती नैनपुर की रहने वाली हैं और डिप्टी कलेक्टर रीवा से हैं। हम दोनों की रीवा में मुलाकात हुई थी।

युवती ने आगे कहा कि डिप्टी कलेक्टर की अब सगाई हो गई है। वह मुझसे शादी करने से इंकार कर रहे हैं। मैं शादी करना चाहती हूं डिप्टी कलेक्टर के परिवार पर प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया गया।राहुल के परिजनों से बात की गई, लेकिन वो धमकाते हैं। प्रशासन भी उन्हीं का साथ दे रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।