आज मेरठ में रहेंगे सीएम योगी, बघेल, अखिलेश और जयंत, चरम पर होगा राजनीतिक पारा

सीएम योगी, बघेल, अखिलेश और जयंत, चरम पर होगा राजनीतिक पारा
राजीव शर्मा । Jan 28, 2022 10:24AM
मेरठ में शुक्रवार को चार नेता चुनाव प्रचार के लिए आएंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिला अस्पताल का दौरा भी करेंगे दोपहर बाद अखिलेश और जयंत पहुंचेंगे मेरठ और रात में आएंगे छत्‍तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल।

मेरठ में शुक्रवार को राजनीत‍कि तापमान चरम पर रहेगा। विधानसभा चुनाव में जीत के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को कैंट विस क्षेत्र की दलित बस्ती में पहुंचकर जनसंपर्क करेंगे, वहीं हस्तिनापुर विस क्षेत्र में पहली बार पहुंचेंगे। वो इस बीच जिला अस्पताल पहुंचकर कोविड मैनेजमेंट की जानकारी भी लेंगे। इनके अलावा अखिलेश यादव,जयंत चौधरी और छत्‍तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी मेरठ आ रहे हैं।

सीएम योगी शुक्रवार दोपहर 12.25 बजे पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर उतरेंगे, जहां से जिला अस्पताल पहुंचकर कोविड सुविधाओं की पड़ताल एवं मीडिया ब्रीफिंग करेंगे। यहां से एक बजे कार द्वारा मंगलपुरी कंकरखेड़ा पहुंचेंगे, जहां कैंट प्रत्याशी अमित अग्रवाल के लिए जनसंपर्क करेंगे। दो बजे जंबूदीप हस्तिनापुर पहुंचेंगे। यहां मोती धनुषमंडप में आयोजित प्रभावी मतदाता संवाद में शामिल होंगे। करीब सवा तीन बजे जंबूदीप ये हेलीकाप्टर द्वारा गढ़ के लिए निकलेंगे। बता दें कि इससे पहले सीएम योगी का कार्यक्रम पार्टी स्तर पर शहर विस क्षेत्र के लिए जारी हुआ था, जो बाद में संशोधित कर दिया गया।

शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शहर में हैं। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि दोनों ही नेताओं की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए गए है। मुंख्यमंत्री की सुरक्षा में क्यूआरटी और दो कंपनी पीएसी लगा दी गई है। क्यूआरटी के 80 जवान सीएम के साथ साथ चलेंगे। हस्तिनापुर से लेकर जिला अस्पताल में सड़क मार्ग पर फोर्स लगा दी गई है। पूर्व सीएम की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान होटल के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

उधर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के मुख्य चुनाव पर्यवेक्षक व छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार रात आठ बजे मेरठ पहुंचेंगे, यह जानकारी कांग्रेस जिलाध्यक्ष अवनीश काजला ने दी। वह होटल गाडविन में रात्रि विश्राम करेंगे। 29 जनवरी को हस्तिनापुर विधानसभा में जनसंपर्क करेंगें। उनका किठौर और मेरठ कैंट विधानसभा में भी जनसंपर्क का कार्यक्रम संभव है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह शुक्रवार को पहले मुजफ्फरनगर और फिर मेरठ में संयुक्त प्रेस वार्ता करेंगे। सपा की तरफ से जारी कार्यक्रम के अनुसार अखिलेश यादव हेलीकाप्टर से मुजफ्फनगर पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर दोपहर 12.50 बजे पहुंचेंगे, जबकि रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी गुरुवार को ही मुजफ्फरनगर पहुंच चुके हैं। मुजफ्फरनगर सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने बताया कि मेरठ रोड स्थित सालिटेयर इन होटल में दोपहर एक बजे संयुक्त पत्रकार वार्ता होगी। उधर, मेरठ के सपा जिलाध्यक्ष चौधरी राजपाल सिंह ने बताया कि मुजफ्फरनगर से दोनों नेता सड़क मार्ग से मेरठ आएंगे। यहां दोपहर बाद साढ़े तीन बजे होटल गाडविन में संयुक्त प्रेसवार्ता करेंगे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़