जम्मू कश्मीर: आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष कमांडर नदीम अबरार गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 28, 2021   16:59
जम्मू कश्मीर: आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष कमांडर नदीम अबरार गिरफ्तार

आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष कमांडर नदीम अबरार को सुरक्षा बलों ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। वह जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों और आम नागरिकों पर हुए अनेक हमलों में शामिल था।

श्रीनगर। आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष कमांडर नदीम अबरार को सुरक्षा बलों ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। वह जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों और आम नागरिकों पर हुए अनेक हमलों में शामिल था। कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट किया,‘‘ लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष कमांडर नदीम अबरार गिरफ्तार। वह हत्या के कई मामलों में शामिल था। हमारे लिए बड़ी कामयाबी।’’

इसे भी पढ़ें: योगी पर अखिलेश ने साधा निशाना, कहा- अगले विधानसभा चुनाव में 350 सीट जीतेगी सपा

कुमार ने गिरफ्तारी के संबंध में और जानकारी नहीं दी,लेकिन सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने शहर के बाहरी इलाके पारिमपुरा में एक जांच चौकी पर अबरार और अन्य संदिग्ध को गिरफ्तार किया। सुरक्षा बलों ने उनके पास से एक पिस्तौल और हथगोला बरामद किया पुलिस के अनुसार, अबरार लावेपुरा में इस वर्ष की शुरुआत में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के तीन जवानों की हत्या में शामिल था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...