दरभंगा रेलवे स्टेशन विस्फोट के सिलसिले में हैदराबाद से दो भाई गिरफ्तार

Two brothers arrested from Hyderabad in connection with Darbhanga railway station blast
महानगर के दो भाईयों को तेलंगाना काउंटर इंटेलीजेंस और बिहार पुलिस ने 17 जून को बिहार के दरभंगा में एक रेलवे स्टेशन पर हुए विस्फोट के सिलसिले में गिरफ्तार किया है। यह जानकारी सोमवार को यहां पुलिस ने दी। दरभंगा में रेलवे स्टेशन परिसर के अंदर 17 जून को विस्फोट हुआ था।

हैदराबाद। महानगर के दो भाईयों को तेलंगाना काउंटर इंटेलीजेंस और बिहार पुलिस ने 17 जून को बिहार के दरभंगा में एक रेलवे स्टेशन पर हुए विस्फोट के सिलसिले में गिरफ्तार किया है। यह जानकारी सोमवार को यहां पुलिस ने दी। दरभंगा में रेलवे स्टेशन परिसर के अंदर 17 जून को विस्फोट हुआ था। हालांकि इसमें कोई जख्मी नहीं हुआ। एक ट्रेन के पार्सल वैन से भंडार स्थल तक कपड़ों का बंडल ले जाते समय इसमें विस्फोट हो गया।

इसे भी पढ़ें: बाबा साहब सांस्कृतिक केंद्र का शिलान्यास भाजपा सरकार की नाटकबाजी: मायावती

पार्सल सिकंदराबाद से चलने वाली एक ट्रेन से आया था और विस्फोट के बाद कपड़े के बंडल में आग लग गई। एक अधिकारी ने बताया, ‘‘दोनों (दोनों भाई) को सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर पार्सल की बुकिंग में कथित भूमिका के लिए हिरासत में लिया गया है।’’ उन्होंने विस्तार से जानकारी देने से इंकार कर दिया। यह पूछने पर कि क्या विस्फोट में आतंकवाद का कोण होने का पुलिस को संदेह है तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़