गणतंत्र दिवस समारोह में कमलनाथ के पहुंचने से पहले दो कांग्रेस नेताओं में हाथापाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 26, 2020   17:34
गणतंत्र दिवस समारोह में कमलनाथ के पहुंचने से पहले दो कांग्रेस नेताओं में हाथापाई

चश्मदीदों के मुताबिक गांधी भवन स्थित शहर कांग्रेस कार्यालय में आयोजित समारोह में पार्टी के प्रदेश महासचिव चंद्रक्रांत कुंजीर और वरिष्ठ नेता देवेंद्र सिंह यादव तीखी बहस के बाद हाथापाई करने लगे। मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीच-बचाव कर दोनों नेताओं को अलग किया।

इंदौर (मध्यप्रदेश)। शहर कांग्रेस कार्यालय में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में रविवार को उस वक्त अजीब स्थिति पैदा हो गई जब वहां मुख्यमंत्री कमलनाथ के आगमन से ठीक पहले पार्टी के दो वरिष्ठ नेताओं के बीच हाथापाई हुई। चश्मदीदों के मुताबिक गांधी भवन स्थित शहर कांग्रेस कार्यालय में आयोजित समारोह में पार्टी के प्रदेश महासचिव चंद्रक्रांत कुंजीर और वरिष्ठ नेता देवेंद्र सिंह यादव तीखी बहस के बाद हाथापाई करने लगे। मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीच-बचाव कर दोनों नेताओं को अलग किया।

इसे भी पढ़ें: दिलों को जोड़ना भारत और कांग्रेस की संस्कृति, चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे: कमलनाथ

चश्मदीदों ने बताया कि यादव ने कुंजीर को गणतंत्र दिवस समारोह के मंच के पास पहुंचने से रोका जिसके बाद दोनों नेताओं के बीच विवाद हुआ। यह झगड़ा शांत होने के कुछ ही देर बाद कमलनाथ शहर कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और उन्होंने तिरंगा फहराते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। विवाद को लेकर कुंजीर और यादव ने एक-दूसरे पर बदसलूकी और मारपीट के आरोप लगाये हैं। 

इसे भी पढ़ें: कमलनाथ के स्टार प्रचारक बनने पर बोले अकाली नेता, कॉलर पकड़ कर मंच से उतार देना चाहिए





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।