जम्मू-कश्मीर निर्माणाधीन पुल ढहा, मजिस्ट्रेट स्तर की जांच के आदेश

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 3, 2022   15:04
जम्मू-कश्मीर निर्माणाधीन पुल ढहा, मजिस्ट्रेट स्तर की जांच के आदेश

जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने सांबा जिले में एक निर्माणाधीन पुल पर लगे लोहे के ‘शटर’ के गिरने की घटना के, मजिस्ट्रेट स्तर की जांच के आदेश दिए गए हैं। इस हादसे में 27 लोग घायल हो गए थे।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने सांबा जिले में एक निर्माणाधीन पुल पर लगे लोहे के ‘शटर’ के गिरने की घटना के, मजिस्ट्रेट स्तर की जांच के आदेश दिए गए हैं। इस हादसे में 27 लोग घायल हो गए थे। अधिकारियों ने बताया कि रामगढ़-कौलपुर में देविका नदी पर सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) द्वारा इस प्रमुख पुल का निर्माण किया जा रहा है। सांबा की उपायुक्त अनुराधा गुप्ता ने कहा, ‘‘ पुल ढहने की घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच अतिरिक्त उपायुक्त (एडीसी) के नेतृत्व में की जाएगी और इसकी रिपोर्ट तीन दिन में सौंपी जाएगी।’’ उन्होंने कहा कि घायलों के इलाज का पूरा खर्च जिला प्रशासन, ‘जिला रेडक्रॉस कोष’ से देगा।

इसे भी पढ़ें: फिल्म एवं टेलीविजन शो की निर्माता एकता कपूर हुई कोरोना वायरस से संक्रमित

रविवार की शाम करीब चार बजकर 15 मिनट पर दो खंभों को जोड़ने वाले लोहे का ‘शटर’ गिर गया था, जिससे 27 मजदूर घायल हो गए थे। गुप्ता ने रविवार को कहा था, ‘‘ लोहे की शटरिंग ‘कंक्रीट स्लैब’ रखने के दौरान गिर गई। बचाव अभियान फौरन शुरू किया गया और 27 मजदूरों को पास के अस्पतालों में पहुंचाया गया।’’ उन्होंने बताया कि दो के अलावा सभी घायलों की हालत स्थिर है और वे अस्पतालों में चिकित्सकों की निगरानी में हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।