मोदी सरकार में मंत्री अल्फोंस सोशल मीडिया में हुए ट्रोल, दर्ज कराई शिकायत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 22, 2019   08:37
मोदी सरकार में मंत्री अल्फोंस सोशल मीडिया में हुए ट्रोल, दर्ज कराई शिकायत

राज्य पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा से की गई अपनी एक शिकायत में उन्होंने कहा कि शहीद वी वी वसंत कुमार के घर जाने के संबंध में सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गलत अभियान चल रहा है। केंद्रीय मंत्री शहीद जवान के घर श्रद्धांजलि अर्पित करने गए थे।

तिरुवनंतपुरम। केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस ने बृहस्पितवार को पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर उनका अपमान किया जा रहा है और उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल हो रहा है। दरअसल केंद्रीय राज्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए एक जवान के ताबूत के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

इसे भी पढ़ें: पुलवामा के बाद अब LoC पर बैट हमले में मेजर शहीद, 4 जवान जख्मी

राज्य पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा से की गई अपनी एक शिकायत में उन्होंने कहा कि शहीद वी वी वसंत कुमार के घर जाने के संबंध में सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गलत अभियान चल रहा है। केंद्रीय मंत्री शहीद जवान के घर श्रद्धांजलि अर्पित करने गए थे। उन्होंने अपने वकील के जरिए शिकायत की है। इसमें उन्होंने पुलिस से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। 

इसे भी पढ़ें: भारत ने हुक्का पानी बंद किया तो पाकिस्तान ने हाफिज सईद पर प्रतिबंध लगाया

दरअसल केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसमें वह शहीद जवान के ताबूत के पास अंतिम संस्कार के दौरान खड़े हैं। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को सेल्फी बताते हुए मंत्री की आलोचना की। लोगों का कहना है कि इस दुख भरी घटना के बाद भी मंत्री खुद के प्रचार में लगे हुए हैं। इस पर मंत्री का कहना था कि उन्होंने सेल्फी नहीं खिंचवाई है और यह तस्वीर किसी और ने खींची है और उनके मीडिया सचिव ने इसके बाद तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...