काशी दौरे पर केन्द्रीय रेल मंत्री, रेलवे अफसरों के साथ बैठक और आगामी विधानसभा चुनाव का लेंगे जायजा

Union Railway Minister on Kashi tour, will meeting with railway officers
आरती पांडे । Dec 24, 2021 4:02PM
रेल मंत्री भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय, रोहनिया में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के अलावा जवाहर नगर एक्सटेंशन स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय का भी निरीक्षण करेंगे। BLW की वर्कशॉप का निरीक्षण करने के बाद रात्रि विश्राम करेंगे।

केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव आज दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पधारे है। इस मौके पर वह अंजली गोयल, महाप्रबंधक बनारस रेल इंजन कारखाना (BLW), विनय कुमार त्रिपाठी, महाप्रबंधक पूर्वोत्तर रेलवे, अनुपम शर्मा महाप्रबंधक पूर्व-मध्य रेलवे और प्रमोद कुमार, महाप्रबंधक उत्तर रेलवे, के साथ बैठक कर आगामी प्रोजेक्ट्स पर चर्चा कर रहे हैं। बैठक के बाद वह रोहनिया स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय जाएंगे और श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन के साथ ही गंगा आरती में शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ें: 42 साल पुराने रिकॉर्ड में लगी दीमक, अधिकारी एक-दूसरे पर लगा रहे है आरोप

अपने दौरे में रेल मंत्री कैंट और बनारस रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर यात्री सुविधाओं का भी जायजा लेंगे। रेल मंत्री के आगमन के मद्देनजर सभी रेलवे स्टेशनों से लेकर BLW तक जोरशोर से तैयारियां की गई हैं।रेल मंत्री भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय, रोहनिया में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के अलावा जवाहर नगर एक्सटेंशन स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय का भी निरीक्षण करेंगे। BLW की वर्कशॉप का निरीक्षण करने के बाद रात्रि विश्राम करेंगे। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव कल सुबह शनिवार को प्रयागराज के लिए रवाना हो जाएंगे। कल वह इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की कांफ्रेंस में हिस्सा लेंगे। कांफ्रेंस के बाद वह प्रयागराज रेलवे के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और भाजपा कार्यालय जाकर संगठन के लोगों के साथ 2022 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे।

अन्य न्यूज़