उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा महेश सिंह को HC से मिली जमानत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 23, 2020   08:37
उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा महेश सिंह को HC से मिली जमानत

जेल में बंद पीड़िता के चाचा को जमानत मिल गई। याची के खिलाफ उन्नाव कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत हुआ था जिसमे आरोप था कि उन्होंने हत्या के प्रयास के एक मामले में उन्नाव की एक अदालत का फर्जी आदेश की कॉपी बनवाई थी।

लखनऊ।  इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ खंडपीठ ने उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा महेश सिंह को धोखाधड़ी व कूटरचना के एक मामले में शुक्रवार को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया है। यह आदेश न्यायमूर्ति विकास कुंवर श्रीवास्तव की एकल सदस्यीय पीठ ने दिया। याची के खिलाफ उन्नाव कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत हुआ था जिसमे आरोप था कि उन्होंने हत्या के प्रयास के एक मामले में उन्नाव की एक अदालत का फर्जी आदेश की कॉपी बनवाई थी।

इसे भी पढ़ें: कोरेगांव-भीमा हिंसा मामला: HC ने गौतम नवलखा की अंतरिम जमानत याचिका पर NIA से मांगा जवाब

जमानत अर्जी दाखिल कर याची की दलील थी कि उक्त आदेश सह अभियुक्त नवीन सिंह ने निकलवाया था। याची की यहदलील भी थीकि वह 22 नवम्बर 2018 से ही जेल में है जबकि मामला मैजिस्ट्रेट कोर्ट में विचारणीय है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...