उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा हुए कोरोना संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 22, 2021   11:40
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा हुए कोरोना संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

उन्होंने बुधवार को देर रात ट्वीट में कहा आज मेरी और मेरी पत्नी के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आयी है, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई है। हम अपने आपको घर में ही पृथक-वास में करके चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहे हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। शर्मा ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बुधवार को देर रात ट्वीट में कहा आज मेरी और मेरी पत्नी के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आयी है, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई है। हम अपने आपको घर में ही पृथक-वास में करके चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा मेरा आग्रह है कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, वे भी जाँच करा लें और कोविड दिशा-निर्देश का अक्षरशः अनुपालन करें। गौरतलब है कि हाल में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही और नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन भी कोविड-19 से संक्रमित हुए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।