विपिन सिंह परमार ने सभी सदस्यों से की रचनात्मक सहयोग की अपील

विपिन सिंह परमार ने सभी सदस्यों से  की रचनात्मक सहयोग की अपील

परमार ने कहा कि वह अपने दायित्व के बारे में पूरी तरह वाकिफ है तथा उनका सभी सदस्यों से अनुरोध रहेगा कि वे सत्र के संचालन में अपना भरपूर सहयोग दें व सदन के समय का सदुपयोग जनहित से जुड़े मुददों को उठाने के लिए करें। उन्होंने कहा कि लोक सभा तथा विधान सभा लोकतन्त्र के मन्दिर हैं

शिमला।  हिमाचल प्रदेश विधान सभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने अपने कार्यालय कक्ष में सर्वदलीय बैठक के दौरान सता पक्ष तथा प्रतिपक्ष के सभी सदस्यों से सत्र के संचालन में रचनात्मक सहयोग देने की अपील की।

 

गौरतलब है कि आज विधान सभा सचिवालय में सर्वदलीय बैठक का आयोजन किया गया जिसमें नेता प्रतिपक्षए मुकेश अग्निहोत्री, विधान सभा उपाध्यक्षए डॉ0 हंस राज, मुख्य सचेतक हिमाचल प्रदेश सरकार बिक्रम सिंह जरयाल, उप मुख्य सचेतक श्रीमती कमलेश कुमारी,  विधान सभा में कॉग्रेस विधायक दल  के चीफ व्हिप जगत सिंह नेगी तथा विधान सभा सचिव यशपाल शर्मा मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस झूट बोलने में परिपक्व है और झूठे आंकड़ो पर जनता को गुमराह करती है : इंदु गोस्वामी

इस अवसर पर परमार ने कहा कि वह अपने दायित्व के बारे में पूरी तरह वाकिफ है तथा उनका सभी सदस्यों से अनुरोध रहेगा कि वे सत्र के संचालन में अपना भरपूर सहयोग दें व सदन के समय का सदुपयोग जनहित से जुड़े मुददों को उठाने के लिए करें। उन्होंने कहा कि लोक सभा तथा विधान सभा  लोकतन्त्र के मन्दिर हैं और हि0 प्र0 विधान सभा की अपनी एक उच्च परम्परा तथा गरिमा है। उन्होंने सभी माननीय सदस्यों से अनुरोध किया कि वे महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा में भाग लें तथा मंथन से हल निकालने का प्रयास करें। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...