इंग्लैंड के कोच ने कहा, खिलाड़ी आत्ममुग्ध नहीं होंगे

England coach said players will not be selfreliant
इंग्लैंड के मुख्य कोच स्टीव कूपर ने जोर दिया कि उनकी टीम ग्रुप एफ में शीर्ष पर रहने से आत्ममुग्ध नहीं होगी और वे मंगलवार को जापान के खिलाफ होने वाले प्री क्वार्टरफाइनल के अलावा कुछ और नहीं सोच रहे हैं।

कोलकाता। इंग्लैंड के मुख्य कोच स्टीव कूपर ने जोर दिया कि उनकी टीम ग्रुप एफ में शीर्ष पर रहने से आत्ममुग्ध नहीं होगी और वे मंगलवार को जापान के खिलाफ होने वाले प्री क्वार्टरफाइनल के अलावा कुछ और नहीं सोच रहे हैं। इंग्लैंड ने बीती रात इराक को 4-0 से शिकस्त दी। इस जीत के बाद कूपर ने कहा, ‘‘हमारे लिये सब कुछ सामान्य ही होगा, हमें अपने खेल को देखना होगा और आराम करके उबरना होगा।

हमें मजबूत टीम जापान के खिलाफ तैयार होना होगा। हमारे पास रणनीति बनाने के लिये दो दिन हैं। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘खिलाड़ियों की मुश्किल ग्रुप में शीर्ष पर रहने से काफी प्रशंसा होगी। लेकिन कोई भी आत्ममुग्ध नहीं होगा। ’’ इंग्लैंड ने तीनों मुकाबले जीते और उसने केवल दो गोल गंवाये और 11 गोल दागे। कूपर ने कहा, ‘‘यह एक के बाद एक कदम उठाने की प्रक्रिया है। हम निश्चित रूप से क्वालीफाई करके खुश हैं जिससे हमने नौ अंक जुटाये और 11 गोल दागे जबकि दो गोल गंवाये। यह शानदार है। पहला उद्देश्य नाकआउट में क्वालीफाई करने का था। ’’

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़