फ्रुविरतोवा ने पोडोरोस्का को हराकर चेन्नई ओपन के फाइनल में बनाई जगह

Chennai Open
Chennai Open Twitter
चेक गणराज्य की लिंडा फ्रुविरतोवा ने शनिवार को यहां चेन्नई ओपन डब्ल्यूटीए 250 टेनिस टूर्नामेंट के एकल सेमीफाइनल में अर्जेंटीना की नादिया पोडोरोस्का को हराकर फाइनल में जगह बनाई। करीबी सेमीफाइनल मुकाबले में निर्णायक सेट में फ्रुविरतोवा ने प्रभावशाली प्रदर्शन करते हुए महत्वपूर्ण अंक जीते। दूसरे सेमीफाइनल में केटी स्वान का सामना तीसरी वरीयता प्राप्त पोलैंड की मैग्डा लिनेट से होगा।

चेक गणराज्य की लिंडा फ्रुविरतोवा ने शनिवार को यहां चेन्नई ओपन डब्ल्यूटीए 250 टेनिस टूर्नामेंट के एकल सेमीफाइनल में अर्जेंटीना की नादिया पोडोरोस्का को हराकर फाइनल में जगह बनाई। सत्रह साल की दुनिया की 130वें नंबर की खिलाड़ी फ्रुविरतोवा ने पोडोरोस्का को दो घंटे और 53 मिनट में 5-7, 6-2, 6-4 से हराकर पहली बार डब्ल्यूटीए टूर स्तर की प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश किया। करीबी सेमीफाइनल मुकाबले में निर्णायक सेट में फ्रुविरतोवा ने प्रभावशाली प्रदर्शन करते हुए महत्वपूर्ण अंक जीते।

दूसरे सेमीफाइनल में ब्रिटेन की केटी स्वान का सामना तीसरी वरीयता प्राप्त पोलैंड की मैग्डा लिनेट से होगा। इससे पहले महिला युगल सेमीफाइनल में कनाडा की गैब्रिएला डाब्रोवस्की और ब्राजील की लुइसा स्टेफनी की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी ने पींगटार्न प्लिपुच और मोयुका उचिजिमा पर 6-3, 6-3 से जीत दर्ज की। रविवार को होने वाले फाइनल में डाब्रोवस्की और स्टेफनी का सामना अन्ना ब्लिंकोवा और नटेला दजालामिद्जे से होगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़