महिला एशिया कप 2022 फुटबॉल के मैच नवी मुंबई, अहमदाबाद और भुवनेश्वर में होंगे

2022 Womens Asian Cup
महिला एशिया कप 2022 फुटबॉल के मैच नवी मुंबई, अहमदाबाद और भुवनेश्वर में होंगे।इसके मैच नवी मुंबई के डी वाइ वाटिल स्टेडियम, अहमदाबाद के ट्रांस स्टेडियम और भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम पर खेले जायेंगे। टूर्नामेंट के क्वालीफायर 13 से 25 सितंबर तक खेले जायेंगे और ड्रॉ 27 मई को यहां एएफसी मुख्यालय पर निकाला जायेगा।

कुआलालंपुर। भारत की मेजबानी में 2022 में होने वाले एएफसी महिला एशिया कप फुटबॉल टूर्नामेंट के मैच नवी मुंबई, अहमदाबाद और भुवनेश्वर में होंगे। भारत में यह टूर्नामेंट 20 जनवरी से छह फरवरी के बीच खेला जायेगा। भारत में 2022 में फीफा अंडर 17 महिला विश्व कप भी होना है। एशियाई फुटबॉल परिसंघ के महासचिव दातो विंडसर जॉन ने कहा ,‘‘ एशिया में महिला फुटबॉल विश्व स्तरीय है और एआईएफएफ तथा एलओसी ने शानदार मेजबान चुने हैं। हमें यकीन है कि यह टूर्नामेंट बेहद कामयाब होगा।’’

इसे भी पढ़ें: प्रतिस्पर्धी मैचों में नहीं खेलने से असर पड़ता है, लेकिन आपको हल निकालना होता है: केएल राहुल

इसके मैच नवी मुंबई के डी वाइ वाटिल स्टेडियम, अहमदाबाद के ट्रांस स्टेडियम और भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम पर खेले जायेंगे। टूर्नामेंट के क्वालीफायर 13 से 25 सितंबर तक खेले जायेंगे और ड्रॉ 27 मई को यहां एएफसी मुख्यालय पर निकाला जायेगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़