TV पर मिल रहे हैं बंपर ऑफर, अब 55 इंच की टीवी स्क्रीन पर लीजिए थिएटर का मजा

55 inch smart tv
Prabhasakshi

Blaupunkt की इस 139 सेंटीमीटर यानी की 55 इंच की स्मार्ट टीवी जो कि साइबर साउंड के साथ आ रही है इसको कंपनी ने अमेजॉन पर 38% के डिस्काउंट के साथ लांच किया है और इसकी प्राइस 28,99 रुपए मात्र रह गई है।

आईपीएल की शुरुआत हो चुकी है और आप भी चाह रहे हैं कि बचे हुए मैच आप बड़े स्क्रीन पर देखें जिससे कि आपको स्टेडियम वाली फीलिंग आए तो अभी भी सुनहरा मौका चल रहा है। आप 55 इंच की स्मार्ट टीवी काफी किफायती दाम में अपने घर ला सकते हैं।

बता दें कि तमाम बड़ी कंपनियां अपने 55 इंच वाले स्मार्ट एलइडी टीवी को काफी बड़े डिस्काउंट के साथ अमेजॉन पर लॉन्च कर दी हैं, तो आईए जानते हैं कि कौन सी है वह कंपनियां जो अपने 55 इंच की स्मार्ट टीवी को डिस्काउंट के साथ बेच रहे हैं। 

Blaupunkt 139 cm (55 inches) Cyber Sound G2 Series 4k Ultra HD QLED Google TV 

Blaupunkt की इस 139 सेंटीमीटर यानी की 55 इंच की स्मार्ट टीवी जो कि साइबर साउंड के साथ आ रही है इसको कंपनी ने अमेजॉन पर 38% के डिस्काउंट के साथ लांच किया है और इसकी प्राइस 28,99 रुपए मात्र रह गई है। इसके अलावा अगर आप इस टीवी को बैंक कार्ड के जरिए खरीद रहे हैं तो आपको 1250 रुपए का भी एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा। वहीं अगर टीवी के फीचर की बात करें तो इस टीवी में 55 इंच का 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन दिया जा रहा है और ऑडियो के लिए आपको 60 वाट का स्पीकर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: Google Maps की मदद से CNG पंप का पता लगाएं आसानी से, यहाँ जानें तरीके

Westinghouse 139 cm (55 inches) Quantum Series Ultra HD LED Google TV

Westinghouse ने भी अपने 139 सेंटीमीटर यानी की 55 इंच के क्वांटम सीरीज स्मार्ट टीवी को 36 परसेंट के डिस्काउंट के साथ अमेजॉन पर लॉन्च कर दिया है डिस्काउंट के बाद इस टीवी की प्राइस भी 2899 रुपए मात्र रह गई है। इस टीवी की खरीद अगर आप बैंक कार्ड के साथ कर रहे हैं तो आपको एक्स्ट्रा 1750 रुपए का ऑफर भी मिलेगा। इस टीवी में आपको 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले मिलेगा और ऑडियो के लिए इसमें 48 वाट का स्पीकर दिया गया है। हालांकि टीवी में आपको 2GB रैम और 16GB का स्टोरेज भी मिल रहा है। 

iFFALCON 138.7 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart LED Google TV iFF55U62 (Black)

iFFALCON एचडी स्मार्ट टीवी को 65% के डिस्काउंट के साथ अमेजॉन पर लॉन्च किया है और अब इसकी कीमत मात्र ₹2599 रह गया है। इस टीवी को भी अगर आप बैंक कार्ड से खरीद रहे हैं तो आपको 1250 रुपए का एक्स्ट्रा ऑफर मिल रहा है। इस टीवी में अगर फीचर की बात करें तो उसमें भी आपको 55 इंच की 4K अल्ट्रा एचडी रेजोल्यूशन वाला स्क्रीन मिलेगा तो, वहीं ऑडियो के मामले में यह टीवी थोड़ी कमतर पड़ेगी क्योंकि इसमें आपको सिर्फ 24 वाट का स्पीकर दिया जा रहा है। हालांकि इसमें आपको 2GB का रैम और 16GB का स्टोरेज भी मिल रहा है।

- विंध्यवासिनी सिंह

We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़