अनोखा जॉब ऑफर! पॉर्न देखने के लिए हर घंटे मिलेंगे 1500 रूपए, कोई भी कर सकता है अप्लाई

bedbible
प्रिया मिश्रा । Apr 13, 2022 12:22PM
'बेड बाइबल' नाम की कंपनी लोगों को पॉर्न वीडियोज देखने के पैसे दे रही है। इसके लिए कंपनी प्रति घंटे 1500 रुपए दे रही है। सबसे खास बात यह है कि इस नौकरी के लिए किसी भी देश का शख्स अप्लाई कर सकता है।

हर इंसान को ऐशो आराम पसंद होता है। कई बार हम यह भी सोचते हैं कि काश कोई ऐसी नौकरी मिल कर जिसमें ज्यादा काम न करना पड़े और सैलरी भी अच्छी मिले। लेकिन फिर लगता है कि शायद यह सिर्फ ख्यालों में ही हो सकता है क्योंकि पैसे कमाने के लिए तो मेहनत करनी ही पड़ेगी। लेकिन आपको बता दें कि एक ऐसी कंपनी है जो लोगों को पॉर्न वीडियोज देखने के पैसे दे रही है। इसके लिए कंपनी प्रति घंटे 1500 रुपए दे रही है। सबसे खास बात यह है कि इस नौकरी के लिए किसी भी देश का शख्स अप्लाई कर सकता है।

'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार यह अनोखा ऑफर 'बेड बाइबल' नाम की कंपनी दे रही है। यह कंपनी एडल्ट रिव्यू उपलब्ध करवाती है। यहां कर्मचारियों को पॉर्न वीडियोज देखकर उसका रिव्यू करना होगा  रिपोर्ट के मुताबिक नोटिफिकेशन आते ही मात्र 2 दिनों के अंदर ही इस नौकरी के लिए 31 हजार से ज्यादा लोगों ने आवेदन किया। नोटिफिकेशन के मुताबिक इस नौकरी के लिए कर्मचारी को ऑफिस आने की जरूरत नहीं होगी और यह नौकरी कहीं भी बैठ कर की जा सकती है।

इसे भी पढ़ें: 42 डिग्री में भी साइकिल से खाना डिलीवर करने पहुँचा टीचर, लोगों ने मदद के लिए तीन घंटे में डोनेट किए डेढ़ लाख रूपए

कंपनी की तरफ से जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक कंपनी चुने गए आवेदकों से लगातार संपर्क में रहेंगे। इसके जरिए कंपनी वीडियो की टाइमिंग मेल फीमेल रेशियो बालों का कलर भाषा आदि डेटा का उपयोग कर एक विस्तृत रिपोर्ट बनाएगी। इससे वीडियो देखने वाले लोगों की आदत के बारे में जानकारी प्राप्त की जा सकेगी। कंपनी के नोटिफिकेशन के मुताबिक, इस नौकरी के लिए 21 साल  या उससे ज्यादा उम्र का कोई भी शख्स अप्लाई कर सकता है। इस नौकरी के लिए चुने गए कर्मचारी को 50 घंटे तक एडल्ट वीडियोज देखने होंगे। इसके लिए उसे कुल 75 हजार रुपए दिए जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: उठ गया KKRvsDC मैच के दौरान वायरल हुई 'मिस्ट्री गर्ल' से पर्दा! रातों-रात बढ़े 18 हजार फॉलोअर्स

Bedbible कंपनी के हेड कॉन्‍टेंट क्रिएटर एडविना कायतो के अनुसार, 'पोर्नोग्राफी अरबों डॉलर की इंडस्‍ट्री है। इस जॉब से चयनित कर्मचारी के जरिए हम जो रिसर्च कर पाएंगे, उससे कई नई बातें सामने आएंगी।' 

अन्य न्यूज़