Social Par Viral: दूल्हे ने कराया कांट्रेक्ट साइन, शादी के बाद दोस्तों से मिलने से मना नहीं करेगी दुल्हन

Indian Wedding
Prabhasakshi
एकता । Nov 13, 2022 7:51PM
5 नवंबर को एक शादी समारोह में दुल्हन ने एक कांट्रेक्ट पर साइन किया, जिसमें लिखा था कि मैं शादी के बाद अपने पति को रात के 9 बजे तक उसके दोस्तों के साथ घूमने की अनुमति देती हूँ। इस कांट्रेक्ट को साइन करवाने वाले और कोई नहीं बल्कि दूल्हे के दोस्त थे।

केरल से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी तो होगी ही और साथ ही हंसी भी आएगी। दरअसल, यहाँ 5 नवंबर को एक शादी समारोह में दुल्हन ने एक कांट्रेक्ट पर साइन किया, जिसमें लिखा था कि मैं शादी के बाद अपने पति को रात के 9 बजे तक उसके दोस्तों के साथ घूमने की अनुमति देती हूँ। जी हाँ, सही पढ़ा आपने, केरल में अपनी शादी समारोह के दौरान एक दुल्हन ने सच में यह कांट्रेक्ट साइन किया है और इसे साइन करवाने वाले और कोई नहीं बल्कि दूल्हे के दोस्त थे।

इसे भी पढ़ें: सौतेली भाई-बहन ने रचाई शादी, हनीमून का वीडियो भी इंटरनेट पर किया पोस्ट, देखकर भड़के लोग

एशियानेट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्चना और रघु 5 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। उनके शादी समारोह के दौरान दूल्हे के दोस्त एक कांट्रेक्ट लेकर दुल्हन के पास पहुंचे और उसे इसे साइन करने को कहा। कांट्रेक्ट में लिखा गया था कि शादी के बाद भी, मेरे पति रघु एस केडीआर को रात 9 बजे तक अपने दोस्तों के साथ समय बिताने की अनुमति होगी और मैं वादा करती हूं कि मैं उस दौरान उन्हें फोन कर के परेशान नहीं करुँगी।

इसे भी पढ़ें: चीन अंतरिक्ष में भेज रहा है बंदर, जीरो ग्रेविटी में प्रजनन की संभावना पर होगी रिसर्च, पहले भी हो चुके हैं ऐसे प्रयोग

इतना ही नहीं इस कांट्रेक्ट पर 50 रुपये का स्टांप पेपर भी लगाया गया था, जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की गयी है। यह तस्वीर इस समय इंटरनेट पर कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रही है। बता दें, दूल्हा रघु, 7 दोस्तों के एक ग्रुप का हिस्सा है, जो साथ में बैडमिंटन खेलते हैं। इस ग्रुप में से जिस भी व्यक्ति की शादी होती है, अन्य 16 लोग दूल्हा-दुल्हन को सरप्राइज देते हैं और ये कांट्रेक्ट इसी सरप्राइज का हिस्सा है।

अन्य न्यूज़