महिला ने छोड़ी 9 से 5 की नौकरी, अब अपने बिजनेस से कमा रही लाखों रुपये

महिला ने छोड़ी 9 से 5 की नौकरी, अब अपने बिजनेस से कमा रही लाखों रुपये

मैकयला ने अपना व्यापार शुरू किया है। उनके ऑनलाइन व्यापार का नाम शॉप शॉपिंग है। यह एक तरह का रिटेल व्यापार है जहां सैलर अपने प्रोडक्ट को उनकी वेबसाइट पर बेचता हैं।

दुनिया में बहुत सारे लोग नौकरी पेशा है। बहुत से लोगों को 9 से 5 की नौकरी अच्छी लगती है। और बहुत से लोगों को यह बोझिल लगती है। लेकिन जीवन की गाड़ी  चलाने के लिए लोग नौकरी करते हैं। पर हमने ऐसी भी कहानियां सुनी है जहां लोगों ने 9 से 5 की नौकरी को छोड़ कर अपना ही काम धंधा शुरू किया है और नौकरी में मिलने वाले वेतन से कहीं अधिक कमा रहे हैं। आज हम आपको एक ऐसी कहानी के बारे में बताएंगे जहां एक महिला ने 9 से 5 की नौकरी छोड़कर अपना ही व्यापार शुरू किया और अब लाखों कमा रही है।

 उस महिला का नाम है मकैयला। मकैयला अमेरिका की रहने वाली हैं। मकैयला का make moneywmak अकाउंट टिक टॉक पर बहुत लोकप्रिय है।  द सन की रिपोर्ट के अनुसार करीब 1 साल पहले मकैयला ने अपने एक फैन को वादा किया था कि वह 9 से 5 की नौकरी कभी नहीं करेंगी।

शुरू किया अपना ऑनलाइन व्यापार

मैकयला ने अपना व्यापार शुरू किया है। उनके ऑनलाइन व्यापार का नाम शॉप शॉपिंग है। यह एक तरह का रिटेल व्यापार है जहां सैलर अपने प्रोडक्ट को उनकी वेबसाइट पर बेचता है। और ग्राहक उनकी वेबसाइट से सामान खरीदना है। यह अमेजॉन की तरह  है। मकैयला ने इस ऑनलाइन  बिजनेस से साल भर में 68 लाख रुपये कमा लिए हैं।