शादी में दिखेंगी सबसे खूबसूरत, अगर पहनेंगी यह लहंगे

शादी में दिखेंगी सबसे खूबसूरत, अगर पहनेंगी यह लहंगे

इस दिनों मैटेलिक लहंगे को काफी पसंद किया जा रहा है। इनमें भी कई तरह के बेहद खूबसूरत कलर्स जैसे पिंक, लाइट पर्पल, डीप रेड, गोल्ड व सिल्वर, कलर के मैटेलिक लहंगे पहन सकती हैं। वैसे कई बॉलीवुड दीवाज जैसे जाह्नवी कपूर, कैटरीना कैफ आदि मैटेलिक लहंगे में नजर आ चुकी है।

फैशन के गलियारों में हमेशा बदलाव होता रहता है। कुछ समय पहले तक जहां एक होने वाली दुल्हन लाल कलर के लहंगे या फिर काफी हैवी एंब्रायडिड लहंग को अपने जीवन के सबसे खास दिन के लिए चुनती थी, वहीं अब ब्राइडल लहंगे में कई तरह के कलर्स व डिजाइन मौजूद हैं और इसलिए आप अपनी वेडिंग के लिए कई तरह के डिफरेंट−डिफरेंट लहंगे को चुन सकती हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में−

मैटेलिक लहंगे

इस दिनों मैटेलिक लहंगे को काफी पसंद किया जा रहा है। इनमें भी कई तरह के बेहद खूबसूरत कलर्स जैसे पिंक, लाइट पर्पल, डीप रेड, गोल्ड व सिल्वर, कलर के मैटेलिक लहंगे पहन सकती हैं। वैसे कई बॉलीवुड दीवाज जैसे जाह्नवी कपूर, कैटरीना कैफ आदि मैटेलिक लहंगे में नजर आ चुकी है। अगर आप वेडिंग के दिन एकदम यूनिक दिखना चाहती हैं तो मैटेलिक लहंगे को चुनना एक अच्छा आईडिया हो सकता है। इतना ही नहीं, आप लहंगे के ब्लाउज के डिजाइन को थोड़ा डिफरेंट बनवाएं।

इसे भी पढ़ें: कॉकटेल पार्टी में पहनें कुछ ऐसा कि नजर आएं बस आप ही आप

व्हाइट लहंगा

इन दिनों ब्राइडल लुक में लाइट कलर लहंगे को काफी तवज्जो दी जा रही है। लेकिन अगर आप कुछ बेहद अलग पहनना चाहती हैं तो आप व्हाइट कलर लहंगा विद लाइट एंब्रायडरी पहन सकती हैं। इसे थोड़ा कलरफुल और खूबसूरत बनाने के लिए आप आप इसमें लाइट पिंक या रेड कलर की चुनरी टीमअप करें। कोशिश करें कि आपकी चुनरी का कलर कुछ हद तक आपके लहंगे में भी हो।

मिरर वर्क लहंगा

यह इस साल का लेटेस्ट टेंड है। हाल ही में अबू जानी संदीप खोसला ने ब्राइडल कलेक्शन पेश किया था, जिसमें मिरर वर्क देखते ही बन रहा था। आप भी इस तरह का टेंडी मिरर वर्क लहंगा अपनी शादी के लिए चुन सकती हैं। अगर आप चाहती हैं कि आपका लहंगा काफी खूबसूरत लगे तो आप लहंगे के साथ−साथ ब्लाउज के डिजाइन पर भी ध्यान दें। आप चाहें तो दीपिका की तरह लहंगे के साथ कट वर्क ब्लाउज सिलवा सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: आप दिखना चाहती हैं कूल तो शर्ट के साथ लहंगे को पहनें इस तरह

प्रिंटेड लहंगा

यह लहंगा आप शादी में ना सही लेकिन शादी के दूसरे फंक्शन जैसे मेहंदी, हल्दी, संगीत आदि में आसानी से पहन सकती हैं। इस तरह का लहंगा बेहद ही लाइटवेट होता है और देखने में काफी खूबसरत लगता है। कोशिश करें कि आप लहंगे में लाइट व ब्राइट कलर्स को शामिल करें। 

मिताली जैन