लहंगे के साथ कैरी किए जा सकते हैं शिल्पा शेट्टी के यह ब्लाउज डिजाइन

लहंगे के साथ कैरी किए जा सकते हैं शिल्पा शेट्टी के यह ब्लाउज डिजाइन
shilpa shetty instagram

अगर आप लहंगे में अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं और एक मॉडर्न लुक कैरी करना चाहती हैं, तो ऐसे में आप शिल्पा शेट्टी की तरह यह कट वर्क ब्लाउज भी स्टिच करवा सकती हैं। इस लुक में शिल्पा ने वन स्लीव्स ब्लाउज स्टाइल किया है, जो उनके लुक को खास बना रहा है।

जब कहीं पार्टी या वेडिंग फंक्शन में जाने की बात होती है, तो अक्सर लड़कियां लहंगा पहनना अधिक पसंद करती हैं। लहंगा यकीनन एक ऐसा एथनिक वियर है, जो आपको एक क्लासी लुक देता है। लेकिन लहंगे में अपने लुक को खास बनाने के लिए जरूरी है कि आप इसके ब्लाउज डिजाइन पर भी ध्यान दें। लहंगे के साथ अगर ब्लाउज सही तरह से कैरी किया जाए, तो इससे आपका लुक काफी अच्छा लगता है। अपने लुक को खास बनाने के लिए आप बॉलीवुड डीवाज के ब्लाउज डिजाइन से भी आइडियाज ले सकती हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको शिल्पा शेट्टी के कुछ ऐसे ब्लाउज डिजाइन के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें लहंगे के साथ स्टाइल किया जा सकता है-

इसे भी पढ़ें: हिना खान के यह सूट लुक्स हैं एकदम पार्टी परफेक्ट

स्लीवलेस वी नेक ब्लाउज

वी नेक एक ऐसा नेकलाइन डिजाइन है, जो कभी भी ट्रेंड से आउट नहीं होता है। शिल्पा ने इस लुक में स्लीवलेस वी नेक ब्लाउज पेयर किया है। लहंगे के साथ मैचिंग ब्लाउज डिजाइन को-ऑर्ड लुक क्रिएट कर रहा है। अगर आप भी शिल्पा की तरह स्लीवेलस वी नेक ब्लाउज स्टिच करवा रही हैं तो अपने लुक को खास बनाने के लिए कॉर्नर पर लेस, स्टोन वर्क या अन्य वर्क करवा सकती हैं, ताकि आप लुक हैवी और स्टनिंग नजर आए।

कट वर्क ब्लाउज

अगर आप लहंगे में अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं और एक मॉडर्न लुक कैरी करना चाहती हैं, तो ऐसे में आप शिल्पा शेट्टी की तरह यह कट वर्क ब्लाउज भी स्टिच करवा सकती हैं। इस लुक में शिल्पा ने वन स्लीव्स ब्लाउज स्टाइल किया है, जो उनके लुक को खास बना रहा है। इतना ही नहीं, नेकलाइन के पास स्लिट लुक काफी अच्छा लग रहा है। आप नाइट पार्टी में लहंगे में इंडो-वेस्टर्न लुक क्रिएट करने के लिए इस तरह से कट वर्क ब्लाउज स्टिच करवाएं।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह पहनें ब्लैक आउटफिट

केप स्टाइल ब्लाउज

अगर आप लाइट केजुअल पार्टी में या फिर डे टाइम में लहंगा पहनने का विचार बना रही हैं, तो ऐसे में केप स्टाइल ब्लाउज भी स्टिच करवाया जा सकता है। पिछले कुछ समय से केप और काफ्तान काफी चलन में हैं। आमतौर पर इन्हें ड्रेस के रूप में कैरी किया जाता है। लेकिन आप केप स्टाइल ब्लाउज स्टिच करवाकर अपने लुक को एक ट्विस्ट दे सकती हैं।

- मिताली जैन