हिना खान के यह सूट लुक्स हैं एकदम पार्टी परफेक्ट

हिना खान के यह सूट लुक्स हैं एकदम पार्टी परफेक्ट
hina khan instagram

हिना खान का यह मल्टीकलर शरारा सूट डे और इवनिंग टाइम के लिए एकदम परफेक्ट है। हिना ने पिंक कलर की शॉर्ट कुर्ती के साथ येलो शरारा पहना है। इसके साथ ग्रीन कलर की शीयर चुनरी कंट्रास्टिंग लुक दे रही है। ओपन ट्विस्टेड हेयर और हैवी झूमके हिना के लुक को खास बना रहे हैं।

छोटे परदे से बड़े परदे का सफर तय करने वाली हिना खान स्टाइल के मामले किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है। यूं तो हिना परदे पर अपने किरदार के अनुसार खुद को स्टाइल करती है, लेकिन रियल लाइफ में बेहद ही स्टाइलिश है। चाहे वेस्टर्न वियर हो या इंडियन वियर, हिना खान हर आउटफिट को बेहद ही खास तरीके से कैरी करती हैं। ऐसे में अगर आप भी पार्टी में एथनिक वियर कैरी करना चाहती हैं तो हिना खान के इन लुक्स से आइडियाज ले सकती हैं-

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह पहनें ब्लैक आउटफिट

हिना खान मल्टीकलर शरारा सूट

हिना खान का यह मल्टीकलर शरारा सूट डे और इवनिंग टाइम के लिए एकदम परफेक्ट है। हिना ने पिंक कलर की शॉर्ट कुर्ती के साथ येलो शरारा पहना है। इसके साथ ग्रीन कलर की शीयर चुनरी कंट्रास्टिंग लुक दे रही है। ओपन ट्विस्टेड हेयर और हैवी झूमके हिना के लुक को खास बना रहे हैं। वहीं, मेकअप में हिना ने पिंक कलर की मैट लिपस्टिक अप्लाई की है, जो उनके लुक को कॉम्पलीमेंट कर रही है।

इसे भी पढ़ें: कॉकटेल पार्टी में रिक्रिएट करें कियारा के यह स्टनिंग लुक्स

हिना खान लाइट ब्लू सूट

हिना खान का यह लाइट ब्लू सूट उन्हें एक एलीगेंट वाइब दे रहा है। इस स्काई ब्लू सूट में गोल्डन वर्क किया गया है, जो उनके लुक को स्टाइलिश बना रहा है। हिना ने इस लुक में पर्ल चोकर और स्टड कैरी किए हैं। वहीं, साइड पार्टिंग ओपन हेयर और ब्राउन शेड मेकअप से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

हिना खान मल्टीकलर गरारा सूट

हिना खान ने इस लुक में मल्टीकलर गरारा सूट पहना है, जिसके साथ उन्होंने शीयर दुपट्टा कैरी किया है। दुपट्टे के बार्डर पर किया गया वर्क बेहद ही स्टाइलिश लग रहा है। वहीं, इस आउटफिट के साथ हिना ने लाइट मेकअप किया है। ग्लॉसी लिप्स और लाइट ब्राउन स्मोकी आइज उनके लुक पर काफी अच्छा लगा रहा है। गरारा सूट के साथ उन्होंने लॉन्ग डैंगल्स इयररिंग्स कैरी किए हैं।

तो आप हिना खान के किस लुक को सबसे पहले रिक्रिएट करना पसंद करेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा।

मिताली जैन