गर्मियों में कुछ इस तरह पहनें ट्रांसपेरेंट आउटफिट

गर्मियों में कुछ इस तरह पहनें ट्रांसपेरेंट आउटफिट

आमतौर पर ट्रांसपेरेंट आउटफिट से यह अपेक्षा की जाती है कि आप उन्हें अपने टॉप, बै्रलेट या आउटफिट के उपर पहनेंगी। लेकिन यह जरूरी नहीं है कि हर बार ट्रांसपेरेंट आउटफिट को एक ही तरह से स्टाइल किया जाए।

ट्रांसपेरेंट आउटफिट और सेमी ट्रांसपेरेंट आउटफिट पिछले कुछ समय से काफी चलन में हैं। लाइटवेट स्टाइल होने के कारण यह समर्स के लिए एकदम परफेक्ट माने जाते हैं। हालांकि ट्रांसपेरेंट आउटफिट को पहनना इतना भी आसान नहीं है, क्योंकि हम में से कोई भी अंदर से पूरी तरह से नेक्ड नजर नहीं आना चाहेगा। वहीं अगर इन ट्रांसपेरेंट आउटफिट को समझदारी से ना पहना जाए तो फैशन ब्लंडर होते देर नहीं लगती। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको बता रहे हैं कि ट्रांसपेरेंट आउटफिट को किस तरह कैरी करें ताकि आपका लुक लगे स्टाइलिश-


कैमी टॉप के साथ

फैशन एक्सपर्ट बताते हैं कि बहुत से ट्रांसपेरेंट आउटफिट या तो डेसेज हैं या फिर ब्लाउज हैं। ऐसे में अगर आप सेमी ट्रांसपेरेंट ब्लाउज या टॉप को पहन रही हैं तो उसके नीचे कैमी टॉप को कैरी किया जा सकता है। कैमी टाॅप स्टाइल में मिनिमलिस्टिक है और ट्रांसपेरेंट आउटफिट के साथ इनकी लेयरिंग की जा सकती है। आप कैमी टॉप को या तो अपने टॉप से मैचिंग कलर का चुन सकती हैं या फिर आप न्यूट्रल टोन को चुनें।

स्किन कलर्ड क्लॉथ्स

ट्रांसपेरेंट आउटफिट को स्टाइल करने का यह भी एक अच्छा तरीका है। फैशन एक्सपर्ट के अनुसार, आप ऐसे कपड़ों को चुनें, जो काफी हद तक आपकी स्किन टोन से मैच करते हों। आप टाॅप से लेकर स्कर्ट या शाॅर्ट्स आदि को सलेक्ट करें। इस तरह जब आप ट्रांसपेरेंट आउटफिट को पहनेंगी तो यह आपको एक बेहतरीन लेयरिंग प्रदान करेंगे, साथ ही इससे आपका लुक भी निखरकर आएगा।

कलर को करें मैच

अगर आप ट्रांसपेरेंट आउटफिट पहनते समय सेफ प्ले करना चाहती हैं तो उन्हें कुछ इस तरह से कैरी करें। मसलन, अगर ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट टॉप को पहन रही हैं तो उसके नीचे भी ब्लैक कलर के आउटफिट को ही पहनें। इससे आपका ट्रांसपेरेंट आउटफिट एक स्टेटमेंट लुक क्रिएट करेगा और यह देखने में बिल्कुल भी अजीब नहीं लगेगा।

पहनें डांगरी के साथ

आमतौर पर ट्रांसपेरेंट आउटफिट से यह अपेक्षा की जाती है कि आप उन्हें अपने टॉप, बै्रलेट या आउटफिट के उपर पहनेंगी। लेकिन यह जरूरी नहीं है कि हर बार ट्रांसपेरेंट आउटफिट को एक ही तरह से स्टाइल किया जाए। अगर आप ट्रांसपेरेंट आउटफिट में अपने लुक को बैलेंस करते हुए उसे एक एलीगेंट तरीके से पहनना चाहती हैं तो आप उसे उपर नहीं बल्कि नीचे पहनें। मसलन, आप टी-शर्ट या टाॅप की जगह ट्रांसपेरेंट टाॅप या ब्लाउज को पहनें और उसके उपर डांगरी पहनें। इससे आपको समर्स में एक स्टाइलिश लुक मिलेगा।

मिताली जैन