Laal Singh Chaddha | कारीना को फिल्म में कास्ट नहीं करना चाहते थे आमिर खान! मानुषी छिल्लर थी फिल्म के लिए पहली पसंद

Aamir Khan
Laal Singh Chaddha Official Trailer
रेनू तिवारी । Aug 04, 2022 12:34PM
आमिर खान ने चैट शो में खुलासा किया कि लाल सिंह चड्ढा के लिए करीना कपूर पहली पसंद नहीं थीं। उन्होंने कहा कि वह और फिल्म के निर्देशक अद्वैत एक विज्ञापन देख रहे थे, जिसमें करीना एक अन्य अभिनेत्री के साथ थीं, जिसे वे कास्ट करने पर विचार कर रहे थे।

करण जौहर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। फिल्मों के साथ साथ वह अपना चीट-चैट शो कॉफ़ी विद करण भी पिछले सात सालों से होस्ट कर रहे हैं। कोई बड़ी फिल्म हो या मशहूर हस्तियां करण शो में कई सितारों को इनवाइट कर चुके हैं। कॉफ़ी विद करण का सातवां सीजन चल रहा है ऐसे में फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लीड स्टार ने शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करवायी हैं। आमिर खान और करीना कपूर खान को बतौर गेस्ट करण जौहर ने अपने शो में इनवाइट किया। उन्होंने इस दौरान दोनों सितारों की निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें की और आखिर में फिल्म  से जुड़े अनुभवों पर भी चर्चा की। फिल्म की कास्टिंग को लेकर जब चर्चा हो रही थी तब आमिर खान ने शो में खुलासा किया कि फिल्म के लिए करीना कपूर खान पहली पसंद नहीं थी। फिल्म के लिए किसी 26-26 साल की एक्ट्रेस की तलाश थी लेकिन बाद में करीना कपूर को कास्ट किया गया।

इसे भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha Boycott | कंगना रनौत का दावा, आमिर खान ने खुद शुरू करवाया है 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट का विवाद  

आमिर खान करीना कपूर को नहीं कास्ट करना चाहते थे ?

आमिर खान ने चैट शो में खुलासा किया कि लाल सिंह चड्ढा के लिए करीना कपूर पहली पसंद नहीं थीं। उन्होंने कहा कि वह और फिल्म के निर्देशक अद्वैत एक विज्ञापन देख रहे थे, जिसमें करीना एक अन्य अभिनेत्री के साथ थीं, जिसे वे कास्ट करने पर विचार कर रहे थे। हालांकि, उन्होंने अपना विचार बदल दिया और सोचा कि करीना सही पिक होंगी। करण जौहर ने आमिर से पूछा, "करीना आपकी पहली पसंद नहीं थी, है ना?" जिस पर आमिर ने कहा, "नहीं, क्योंकि हम वास्तव में आयु वर्ग के बारे में सोच रहे थे। दोनों किरदारों का जीवन के 18 से 50 साल तक का सफर है। शुरू में हमने सोचा कि उम्र जितनी कम होगी, उतना पर्दे पर सही होगा। तो केवल मुझे उम्र कम करनी चाहिए। हम 25 (वर्ष) के आयु वर्ग की एक्ट्रेस को देख रहे थे। ताकि एक्ट्रेस छोटी और बड़ी दिख सकें।"

आमिर ने आगे कहा, "कास्टिंग डायरेक्टर ने कुछ नई एक्ट्रेस का जिक्र किया, जो नौसिखिया थीं। उन्होंने हमें उसका वीडियो दिखाया। उस ऐड में करीना भी थीं। हम किसी और के लिए वीडियो देख रहे थे। अद्वैत (अद्वैत चंदन) और मैं देख रहा था और वह लड़की भी बहुत अच्छी थी, लेकिन जब हमने उसमें करीना को देखा तो करीना में खो गए। हम दोनों ने एक दूसरे की तरफ देखा और कहा करीना ही सही होंगी।  

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट दे रही हैं मर्दों के खिलाफ होने वाली घरेलू हिंसा को बढ़ावा? एक्ट्रेस की फिल्म Darlings पर मचा बवाल | #BoycottAliaBhatt

क्या मानुषी छिल्लर पहली पसंद थीं?

अफवाहों की माने तो आमिर पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के बारे में बात कर रहे हैं। हम कैसे जानते हैं? करीना कपूर और मानुषी को 2018 के एक ज्वैलरी ब्रांड के विज्ञापन में साथ देखा गया था। विज्ञापन में मानुषी को अपनी शादी के दिन की योजना साझा करते हुए देखा गया था क्योंकि उत्साहित करीना ने कहा कि वह भी फिर से शादी करना चाहती है।

अन्य न्यूज़