आलिया भट्ट दे रही हैं मर्दों के खिलाफ होने वाली घरेलू हिंसा को बढ़ावा? एक्ट्रेस की फिल्म Darlings पर मचा बवाल| #BoycottAliaBhatt

darling
Darlings Official Trailer
रेनू तिवारी । Aug 04, 2022 11:38AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'डार्लिंग्स' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं। ओटीटी पर 'डार्लिंग्स' से आलिया भट्ट डेब्यू कर रही हैं। आलिया भट्ट की फिल्म के कुछ पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किए गये हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'डार्लिंग्स' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं। ओटीटी पर 'डार्लिंग्स' से आलिया भट्ट डेब्यू कर रही हैं। आलिया भट्ट की फिल्म के कुछ पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किए गये हैं, जिसके बाद फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को अलग देखे तो उससे पचा चलता है कि आलिया भट्ट अपने पति के साथ घरेलू हिंसा करती हैं लेकिन बाहरी रूप से यह जाहिर करती है कि उनका शौहर उनपर हत्याचार करता हैं। उन्हें मारता-पीटता है लेकिन असलियत कुछ और होती हैं। फिल्म की आखिर में कहानी क्या है यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगी लेकिन इसके पोस्टर को लोख खास पसंद नहीं कर रहे हैं और फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होने से ठीक एक दिन पहले हैशटैग #BoycottAliaBhatt ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

इसे भी पढ़ें: मशहूर अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का लखनऊ में दिल का दौरा पड़ने से निधन

फिल्म में आलिया घरेलू शोषण की शिकार बदरुनिसा शेख की भूमिका निभा रही हैं। उनके साथ फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी मुख्य किरदार में हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग इस लिए हो रही हैं क्योंकि यह फिल्म मर्दों के साथ हो रही घरेलू हिंसा को बढ़ावा देती नजर आ रही हैं। पिछले कुछ सालों में देखा जाए तो ऐसी कई घटनाएं हुई हैं जिसमें महिलाओं ने महिला होने का फायदा उठाते हुए मर्दों पर झूठे आरोप लगाए हैं। स्विगी डिलिवरी बॉय की इन्हीं झूठे आरोपों के कारण नौकरी भी चली गयी थी। 

इसे भी पढ़ें: किशोर दा ने 5 रुपये की उधारी लेकर बनाया था पहला गीत, यहां पढ़ें मस्तमौला की जिंदगी के अनसुने किस्से

इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के लिए विशेष विषयों पर मशहूर हस्तियों के विचारों से असहमत होना आम बात है। हजारों लोग इन दिनों बॉलीवुड फिल्म के साथ 'मुद्दों' के बारे में नियमित रूप से ट्वीट करते हैं, लेकिन आलिया के खिलाफ रुझान थोड़ा अलग है। बहुत से लोग सोचते हैं कि अभिनेत्री का हालिया काम एक साजिश है जो पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा का समर्थन करती है। टीज़र में दिखाया गया है कि आलिया अपने पति को तवे से पीटती है, उसके चेहरे पर पानी डंप करती है, उसका चेहरा पानी के टैंक में डुबोती है, और उसे मारने के बजाय लगातार टॉर्चर करने की योजना बना रही हैं। एक संक्षिप्त वीडियो में हमजा एक कुर्सी से बंधा हुआ है, जबकि बदरुनिसा उसे पीटती है और उसे गोली मारती है ताकि वह अपनी शादी के दौरान उससे हुई सभी पीड़ा और हिंसा के प्रतिशोध में उसे बाहर कर सके।

अन्य न्यूज़