तो इस वजह से एक्टिंग से अलविदा लेना चाहती हैं ऐश्वर्या राय... पढ़े पूरी खबर

तो इस वजह से एक्टिंग से अलविदा लेना चाहती हैं ऐश्वर्या राय... पढ़े पूरी खबर

ऐश्वर्या राय बच्चन एक्टिंग में अपना लोहा मनवाने के बाद निर्देशन में हाथ आजमाने जा रही हैं। एक इंटरव्यू में जब उनसे डायरेक्शन के बारे में पूछा गया तो एश्वर्या ने कहा- ''''मैं एक दिन किसी फिल्म का निर्देशन करना चाहती हूं।

 बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत मानी जाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपनी एक्टिंग से भी दर्शकों का दिल जीता है। जोधा, पारो जैसे किरदारों को ऐश्वर्या राय ने पर्दे पर जिंदा कर दिया था। सरबजीत, ऐ दिल है मुश्किल में भी ऐश्वर्या राय बच्चन ने दमदार भूमिका निभाई है।

ऐश्वर्या राय बच्चन एक्टिंग में अपना लोहा मनवाने के बाद निर्देशन में हाथ आजमाने जा रही हैं। एक इंटरव्यू में जब उनसे डायरेक्शन के बारे में पूछा गया तो एश्वर्या ने कहा- ''मैं एक दिन किसी फिल्म का निर्देशन करना चाहती हूं।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर अभिनेता संजय दत्त ने किया बड़ा ऐलान

हालांकि मैंने इस पर काम करने के लिए कभी टाइम और एनर्जी नहीं लगाई है। अब, मुझे इसके बारे में गंभीरता से सोचना चाहिए। मेरे सहयोगियों ने हमेशा मुझे चिढ़ाया और कहा, आप एक निर्माता या निर्देशक की तरफ रुख क्यों नहीं करती हैं? अपनी खुद की एक फिल्म क्यों नहीं बनाती?''

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान के साथ काम नहीं करेंगे ‘अंधाधुन’ के डायरेक्टर, खबरों को किया खारिज

पिछली बार ऐश्वर्या अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ फिल्म 'फन्ने खां' में दिखाई दी थीं। ऐसी भी चर्चा थी कि वह संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बन रही साहिर लुधियानवी की बायॉपिक में अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दे सकती हैं लेकिन इन अटकलों पर तब विराम लग गया जब इस फिल्म के लिए कथित तौर पर भंसाली ने तापसी पन्नू का नाम फाइनल कर लिया। हालांकि इस फिल्म की फाइनल स्टार कास्ट का अभी तक ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।