7 साल बाद इस कार्यक्रम में साथ आए अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ

Akshay kumar and katrina kaif come together after 7 years in this program
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। इनमें से कई फिल्में लोगों को काफी पसंद आई तो वहीं कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप भी रहीं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। इनमें से कई फिल्में लोगों को काफी पसंद आई तो वहीं कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप भी रहीं। दोनों ने 'हमको दिवाना कर गए', 'नमस्ते लंदन', 'वेलकम', 'सिंह इज किंग' और 'दे दना दन' जैसी हिट फिल्में दी हैं।

आखिरी बार दोनों एक साथ 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'तीस मार खां' मे दिखे थे। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई लेकिन दोनों की इससे पहले आई फिल्में लोगों को काफी पसंद आईं। इसके बाद दोनों की अब तक कोई फिल्म तो नहीं आई लेकिन 7 साल बाद दोनों एक कार्यक्रम में साथ नजर आए। यह जोड़ी हाल ही में एक कूडो टूर्नामेंट में नजर आए।

अक्षय कुमार हमेशा से ही मार्शलआर्ट्स को काफी सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। शनिवार को एक ईवेंट में अक्षय कैटरीना और युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे के साथ अक्षय कुमार कूडो टूर्नामेंट में शामिल हुए। इस ईवेंट से दोनों ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। 

इस कार्यक्रम में सुधीर चौधरी भी शामिल हुए थे। बता दें, अक्षय आखिरी बार फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में नजर आए थे। वहीं कैटरीना जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में नजर आने वाली हैं इसके अलावा वह फिलहाल आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रही हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़