RRR में मिले कम रोल से नाराज हुई आलिया भट्ट? एसएस राजामौली को कर दिया अनफॉलो, जानें खबर से जुड़ा पूरा सच

RRR में मिले कम रोल से नाराज हुई आलिया भट्ट? एसएस राजामौली को कर दिया अनफॉलो, जानें खबर से जुड़ा पूरा सच

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने एसएस राजामौली की हालिया फिल्म 'आरआरआर' के साथ दक्षिण में अपनी शुरुआत की। ऐसा कहा जा रहा है कि आलिया को 'आरआरआर' के फाइनल कट में स्क्रीन पर दिए गए छोटे स्पेस से खुश नहीं हैं।

मोस्ट अवेटिड फिल्म  'आरआरआर' का लंबे समय से दर्शक इंतजार कर रहे थे। अब फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म की रिलीज के बाद भी दर्शक ज्यादा खुश नहीं हैं क्योंकि उन्हें फिल्म को सिनेमाघरों में देखने का मौका नहीं मिल रहा है। फिल्म को काफी कम स्क्रीन पर रिलीज किया हैं। वीकेंड पर टीकट न मिलने की शिकायत कई लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म की टीम को टैग करके की। अब ताजा जानकारी के अनुसार फिल्म 'आरआरआर' से जुड़ी लोगों की कुछ और नाराजगी सामने आ रही हैं। खबरें है कि आलिया भट्ट फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने नाराज हैं।

इसे भी पढ़ें: कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, भोपालियों को कहा था Homosexual

आलिया और राजामौली के बीच चल रही है अनबन?

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने एसएस राजामौली की हालिया फिल्म 'आरआरआर' के साथ दक्षिण में अपनी शुरुआत की। ऐसा कहा जा रहा है कि आलिया को 'आरआरआर' के फाइनल कट में स्क्रीन पर दिए गए छोटे स्पेस से खुश नहीं हैं। यह बताया गया है कि आलिया भट्ट 'आरआरआर' में अपनी संक्षिप्त भूमिका से नाखुश दिख रही हैं। जाहिर तौर पर अब आलिया ने अपने इंस्टाग्राम फीड से 'आरआरआर' से संबंधित कुछ पोस्ट हटा दिए हैं। यह भी अफवाह है कि आलिया भट्ट ने एसएस राजामौली को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया, लेकिन इसका कोई प्रामाणिक प्रमाण नहीं है।

इसे भी पढ़ें: सुहाना खान ने डेब्यू से पहले कराया ऐसा बोल्ड फोटोशूट, बैकलेस फोटो से मचाया इंटरनेट पर बवाल

आलिया भट्ट ने राजामौली को किया अनफॉलो?

आलिया भट्ट बॉलीवुड में सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत की। मुख्य भूमिकाओं में राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत, आरआरआर को आलोचकों और दर्शकों द्वारा सराहा गया है। हाल ही में कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि आलिया फिल्म में अपने सीमित स्क्रीन समय से नाखुश थीं और इसलिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से इससे जुड़े कुछ पोस्ट हटा दिए। यह भी बताया गया कि उसने ऐप पर निर्देशक एसएस राजामौली को अनफॉलो कर दिया। हालांकि, सच्चाई इससे कोसों दूर है। एक अंदरूनी सूत्र ने हमें ब्योरा दिया।

आलिया भट्ट और एसएस राजामौली के बीच टकराव का सच!

आलिया भट्ट के करीबी एक अंदरूनी सूत्र ने उन रिपोर्टों पर हंसते हुए कहा कि वह आरआरआर में अपने स्क्रीन समय से परेशान थीं, और उन्होंने खुलासा किया, “आलिया के मन में एसएस राजामौली के लिए अत्यधिक सम्मान है और वह फिल्म के निर्माण के दौरान चालक दल और कलाकारों के बहुत करीब हो गई। इस बात में कोई सच्चाई नहीं है कि वह अपने स्क्रीन टाइम से नाखुश हैं। आलिया अपने किसी भी निर्देशक के साथ हस्तक्षेप नहीं करती है और एक बार शूटिंग खत्म होने के बाद वह निर्माताओं पर एडिट टेबल पर कॉल करने के लिए भरोसा करती है। वास्तव में उन्हें जूनियर एनटीआर के साथ अपने दृश्य के लिए बहुत सारे कॉल और प्रशंसा मिल रही है, जो फिल्म की कहानी में बहुत महत्वपूर्ण है। साथ ही राजामौली ब्रह्मास्त्र के लिए चीयर करते रहे हैं और उन्होंने अपने सभी प्रमोशनल चैट में आलिया के बारे में बहुत प्यार से बात की है। इसलिए आलिया के परेशान होने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।