कच्चा बादाम पर नाचने वाली अंजलि अरोड़ा की कंगना रनौत ने Lockup में लगायी क्लास

Anjali Arora Kangana Ranaut
रेनू तिवारी । Mar 06, 2022 5:13PM
सोशल मीडिया पर कंगना रनौत को इंस्टाग्राम पर 79 लाख फॉलोअर्स हैं वहीं अंजली अरोड़ा के एक करोड़ से ज्यादा हैं। जब अंजली से पूछा गया कि आखिर वह सोशल मीडिया पर ऐसा क्या करती हैं जो उन्हें इतने लोग फोलो करते हैं। इस दौरान अंजली अरोड़ा की कच्चा बदाम वाली क्लिप को भी प्ले किया गया।

कुछ-कुछ बिग बॉस की तर्ज पर कंगना रनौत का शो लॉकअप शुरू हो गया हैं। शो में वीकेंड के वार की तरह ही कंगना रनौत द जजमेंट डे पर आती हैं और प्रतियोगियों की क्लास लगाती हैं। एपिसोड के एक प्रोमो से पता चला कि कंगना ने जिन प्रतियोगियों से पूछताछ की उनमें अंजलि अरोड़ा थीं। अंजली अरोड़ा वह लड़की हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर 10 मीलियन लोग फॉलो करते हैं। अंजली का कच्चा बदाम डांस हाल ही में वायरल हुआ था। पहले वह टिकटॉक बनाती थी लेकिन एप के बैन होने के बाद अब वह इंस्टा पर रील बनाती है। शो में कंगना रनौत ने उनसे यहीं पूछा कि आखिर आप में क्या टेलेंट है जिसके कारण मैं आपको फॉलो करूं। साथ ही कंगना ने यह भी पूछा की आखिर उनके सोशल मीडिया पर इतने फॉलोअर्स क्यों हैं?

इसे भी पढ़ें: उत्तर-पूर्वी दिल्ली हिंसा मामले में AAP के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन को नहीं मिली कोई राहत, जमानत याचिका खारिज

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत को  इंस्टाग्राम पर 79 लाख फॉलोअर्स हैं वहीं अंजली अरोड़ा के एक करोड़ से ज्यादा हैं। जब अंजली से पूछा गया कि आखिर वह सोशल मीडिया पर ऐसा क्या करती हैं जो उन्हें इतने लोग फोलो करते हैं। इस दौरान अंजली अरोड़ा की कच्चा बदाम वाली क्लिप को भी प्ले किया गया। इस पर कंगना ने कहा कि मुझे तो कोई भी इसमें आपका टेलेंट नहीं दिया या मैं जिस एज में हूं इस लिए मुझे इसमें कोई टेलेंट नहीं दिखा। कंगना ने पूछा ये क्या करती हैं आप? इसके जवाब में अंजली थोड़ा नर्वस दिखी लेकिन उन्होंने जवाब दिया कि वो जो करती हैं उन्हें उसी के लिए सोशल मीडिया पर फॉलो किया जाता हैं। इस कारण लोग उन्हें पसंद करते हैं।

इसे भी पढ़ें: रूस-यूक्रेन युद्ध को देख कर बोस्निया के निवासियों की 1990 की लड़ाई की यादें ताजा हो गई

अंजलि ने अपने प्रदर्शन के अंत में कंगना की ओर हाथ जोड़े, हालांकि, मेजबान इससे नाखुश दिखीं। द जजमेंट डे के दौरान कंगना ने अन्य प्रतियोगियों से भी पूछताछ की, और यहां तक कि सलमान खान के बिग बॉस के संदर्भ में अपने पिछले बयान, "ये आपके भाई का घर नहीं है" को दोहराया। प्रतियोगियों से यह भी कहा कि इस जेल को एक घर के रूप में देखना बंद करिए। उन्होंने पायल रोहतगी को चेतावनी दी कि उसे अभी तक एहसास नहीं हुआ है कि वह जेल में है, और तहसीन पूनावाला से कहा कि वह बिना नमक की बिरयानी की तरह है। 

अन्य न्यूज़