• बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और नील नितिन मुकेश कोरोना वायरस से संक्रमित

अभिनेता अर्जुन रामपाल और नील नितिन मुकेश कोविड-19 से पीड़ित पाए गए हैं और घर पर पृथक-वास में हैं। रामपाल और मुकेश ने अपने-अपने सोशल मीडिया पेज पर प्रशंसकों को यह जानकारी दी। रामपाल (48) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर लिखा कि उनमें संक्रमण के लक्षण नहीं है।

मुंबई। अभिनेता अर्जुन रामपाल और नील नितिन मुकेश कोविड-19 से पीड़ित पाए गए हैं और घर पर पृथक-वास में हैं। रामपाल और मुकेश ने अपने-अपने सोशल मीडिया पेज पर प्रशंसकों को यह जानकारी दी। रामपाल (48) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर लिखा कि उनमें संक्रमण के लक्षण नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं सभी आवश्यक नियमों का पालन कर रहा हूं। जो लोग बीते दस दिन में मेरे संपर्क में आए, वे अपना खयाल रखें और आवश्यक एहतियातों का पालन करें।’’

इसे भी पढ़ें: कोविड की दूसरी लहर से अनिश्चितता बढ़ेगी, जरूरत होने पर सरकार कदम उठाएगी : राजीव कुमार

उन्होंने लिखा, ‘‘यह वक्त हमारे लिए बहुत डराने वाला है, यदि हम कुछ समय के लिए सतर्क रहें और सावधानी बरतें तो इससे दीर्घकालिक लाभ मिलेंगे। हम एकजुट होकर कोरोना से लड़ सकते हैं और लड़ेंगे।’’ मुकेश (39) ने बताया कि सभी आवश्यक एहतियात बरतने के बावजूद वह और उनके परिजन संक्रमित हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें: सॉफ्टवेयर निर्माता कंपनी एडोब के सह-संस्थापक और पीडीएफ के जनक चार्ल्स गेश्की का निधन

उन्होंने लिखा, ‘‘हम सभी घर पर पृथक-वास में हैं, आवश्यक नियमों का पालन कर रहे हैं और चिकित्सकों द्वारा बताई दवाएं ले रहे हैं।’’ उल्लेखनीय है कि मुंबई में शनिवार को कोरोना वायरस के 8,811 नए मामले सामने आए तथा 51 संक्रमितों की मौत हुई। यहां संक्रमण के कुल मामले 5,71,018 पर पहुंच गए एवं मरने वालों की संख्या 12,301 हो गई।