Doctor G Trailer Out | आयुष्मान खुराना करेंगे बच्चा पैदा! डॉक्टर जी का मजेदार ट्रेलर रिलीज

Ayushman Khurana
Doctor G Trailer
रेनू तिवारी । Sep 20, 2022 4:59PM
आयुष्मान खुराना और उनकी फिल्म हमेशा लोगों को खूब पसंद आती है। बधाई हो, ड्रीम गर्स, बरेली की बर्फी सहित उन्होंन कई बड़ी हिट फिल्में ही हैं। अब कुछ समय के गैप के बाद एक बार फिर आयुष्मान खुराना सभी को हंसाने के लिए आ गये हैं। फिल्म डॉक्टर जी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

आयुष्मान खुराना और उनकी फिल्म हमेशा लोगों को खूब पसंद आती है। बधाई हो, ड्रीम गर्स, बरेली की बर्फी सहित उन्होंन कई बड़ी हिट फिल्में ही हैं। अब कुछ समय के गैप के बाद एक बार फिर आयुष्मान खुराना सभी को हंसाने के लिए आ गये हैं। फिल्म डॉक्टर जी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी मुख्य भूमिका में हैं।

इसे भी पढ़ें: Aishwarya ने वो दिया जो मेरे पास पहले कभी नहीं था, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Abhishek Bachchan का इंटरव्यू

फिल्म मेल गायनोलॉजिस्ट डॉक्टर को होने वाली समस्याओं को लेकर बनाई गयी हैं। हंसी-मजाक से फिल्म डॉक्टर जी का ट्रेलर एक समाजिक संदेश भी दे रहा हैं। सामाजिक स्टर पर जिस चीज को लेकर लोग बात भी नहीं करना चाहते हैं उस पर फिल्म बनाने की हिम्मत आयुष्मान खुराना ने की हैं।

इसे भी पढ़ें: Brahmastra के इन फीके Dialogues ने दर्शकों को किया बहुत Irritate, फिल्म के Blockbuster बनने की राह में बना रोड़ा

फिल्म की स्टोरी एक मेल गायनोलॉजिस्ट की है। जैसा की हम सभी जानते हैं कि स्त्री रोग की बात आती है तो महिलाएं पुरुष डॉक्टरों के साथ सहज नहीं होती हैं। हालांकि डॉ नादिनी के रूप में शेफाली शाह उन्हें और दर्शकों को इस धारणा से बाहर निकालने के लिए हैं। वह चाहती है कि वह पुरुष स्पर्श को खो दे और एक डॉक्टर के रूप में अपनी जिम्मेदारी को गंभीरता से ले।

महिला शरीर क्रिया विज्ञान के साथ डॉ उदय का यह अजीब टकराव डॉक्टर जी के बारे में है। और इस हास्य कहानी में और अधिक मज़ा और विचित्रता जोड़ने के लिए शीबा चड्ढा है। वे कितनी मजेदार तिकड़ी हैं। फिल्म को ग्लैम करने के लिए रकुल प्रीत सिंह भी हैं। 

यहां देखें डॉक्टर जी का ट्रेलर वीडियो

अन्य न्यूज़