Bigg Boss 16 | गौतम विग ने खोली शालीन भनोट-टीना दत्ता की पोल, 100% फेक है दोनों की दोस्ती और प्यार

Bigg Boss 16
colorstv
रेनू तिवारी । Nov 25, 2022 2:59PM
कई नेटिज़न्स को लगता है कि बिग बॉस 16 में टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच कुछ पक रहा है। वहीं दूसरी तरफ टीना और शालीन 'अच्छे दोस्त' होने का दावा करते हैं, लेकिन बीबी 16 के फॉलोअर्स को लगता है कि उनकी हरकतें बहुत कुछ कहती हैं।

कई नेटिज़न्स को लगता है कि बिग बॉस 16 में टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच कुछ पक रहा है। वहीं दूसरी तरफ टीना और शालीन 'अच्छे दोस्त' होने का दावा करते हैं, लेकिन बीबी 16 के फॉलोअर्स को लगता है कि उनकी हरकतें बहुत कुछ कहती हैं। हालांकि घर से बेघर होने वाले चौथे सदस्य गौतम सिंह विग को लगता है कि शालिन और टीना का बॉन्ड पूरी तरह से फेक है। अभिनेता को हाल ही में बिग बॉस 16 से बाहर कर दिया गया था। और अब एक साक्षात्कार में गौतम ने बिग बॉस 16 में शालीन और टीना के समीकरण पर अपनी राय साझा की है।

इसे भी पढ़ें: फ्लॉप साबित हुई भारतीय टीम की गेंदबाजी, 306 रन बनाने के बाद भी न्यूजीलैंड के हाथों 7 विकेट से मिली हार

शालीन-टीना के समीकरण पर गौतम विग

साक्षात्कार में, गौतम सिंह विग ने कहा कि उन्हें लगता है कि बिग बॉस 16 में टीना के साथ शालिन का बंधन 100 प्रतिशत नकली है। हां, मेरे लिए यह (उनका बंधन) 100 प्रतिशत नकली है क्योंकि मेरे अपने कारण हैं उसके लिए। शुरुआती दिनों में शालीन ने मुझसे कहा था 'तुम्हें टीना के साथ अफेयर करना चाहिए।' यह अच्छा रहेगा। लेकिन, मैंने इनकार किया और कहा कि मैं इस तरह के मामलों में नहीं पड़ना चाहता। टीना एक अच्छी दोस्त है। मेरा और इसे ऐसा ही रहने दो।

इसे भी पढ़ें: Bhediya Review | 'भेड़िया' बनकर वरुण धवन ने जीता दिल, कृति ने भी किया शानदार काम, VFX-एक्टिंग सब दमदार

नकली है शालीन और टीना का रिश्ता

गौतम सिंह विग ने आगे कहा, "और अब वह टीना के साथ है। पहले दिन से ही उसे नकली कहा जाता है और कहा जाता है कि वह ऑन और ऑफ कैमरा अभिनय कर रहा है। चाहे वह सलमान (खान) सर हों, शेखर (सुमन) सर हों या बच्चे, सभी ने शालिन के बारे में भी ऐसी ही बातें कहीं हैं। जो शख्स असली नहीं है, वो असली प्यार कैसे कर सकता है? जिस तरह से वो बात करते हैं, जिस तरह से व्यवहार करते हैं, हर कोई एक ही बात कहता है कि वह नकली हैं।

प्रियंका के कारण हुआ मेरा इविक्शन

अपनी बातचीत जारी रखते हुए, गौतम ने बिग बॉस 16 में अपने इविक्शन के लिए प्रियंका चाहर चौधरी को दोषी ठहराया। अंकित गुप्ता के बारे में उन्होंने कहा कि वह एक कठपुतली की तरह है। यही कारण है कि उसे घर के अंदर 'पोपत' कहा जाता है। वह एक पोपट है। लेकिन प्रियंका आखिरी समय में पलट गई।

अन्य न्यूज़