बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर की बेटी के साथ पहली तस्वीर आउट! फैंस के लिए कपल का खास मैसेज, यहां पढ़ें

Bipasha Basu
ANI
रेनू तिवारी । Nov 26, 2022 2:31PM
नए माता-पिता बने बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपनी नवजात बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर की पहली प्यारी तस्वीर साझा की। बॉलीवुड जोड़ी को 12 नवंबर को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला था। बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की।

नए माता-पिता बने बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपनी नवजात बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर की पहली प्यारी तस्वीर साझा की। बॉलीवुड जोड़ी को 12 नवंबर को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला था। बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने अपने परिवार के साथ तस्वीर शेयर की जिसमें बच्ची भी साथ थी लेकिन उन्होंने अपनी बेटी के चेहरे को एक इमोजी से छुपा दिया। साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में 'स्वीट बेबी एंजल बनाने की रेसिपी' शेयर की है।

 

इसे भी पढ़ें: अभिनेता विक्रम गोखले की हालत पहले से खराब हुई, अब भी वेंटिलेंटर पर: अस्पताल प्राधिकारी

 

फोटो में बिपाशा और करण अपनी बेटी देवी को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं। प्यारी पोस्ट में, दोनों के चेहरे पर बड़ी मुस्कान थी क्योंकि वे अपनी छोटी बेटी को प्यार से देखते हुए नजर आये। युगल ने सूर्यास्त की पृष्ठभूमि में एक प्यारी तस्वीर खिंचवाई। बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "प्यारी परी बनाने की हमारी रेसिपी 1) आप का चौथाई कप, 2) मेरा चौथाई कप, 3) मां के आशीर्वाद और प्यार का आधा कप, 4) जादू से ऊपर और कमाल, 5) रेनबो एसेंस की 3 बूंदें, एंजेल डस्ट, यूनिकॉर्न स्पार्कल्स और सभी चीजें दिव्य, 6) सीज़निंग: स्वाद के अनुसार क्यूटनेस और स्वादिष्टता।

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | मुंह छुपाकर क्यों भागी सारा अली खान? मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर कर दिया कांड

बॉलीवुड कपल शादी के छह साल बाद एक बेटी के माता-पिता बने हैं। उसका नाम देवी रख दिया है। बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ खुशखबरी साझा की। एक्ट्रेस द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में बिपाशा और करण नवजात के पैर पकड़े नजर आ रहे हैं. उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "धन्य।" तस्वीर पढ़ी गई, 12.11.2022। देवी बसु सिंह ग्रोवर हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अब यहां है और वह दिव्य हैं।"

अन्य न्यूज़