• दुबई में कुछ इस तरह मनाया गया शाहरुख का जन्मदिन, बुर्ज खलीफा पर चमके किंग खान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने 2 नवंबर 2020 को दुबई में अपना 55 वां जन्मदिन मनाया। इस साल, उनके जन्मदिन का जश्न अलग था क्योंकि अभिनेता अपने हजारों प्रशंसकों से नहीं मिल सकते थे।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने  2 नवंबर 2020 को दुबई में अपना 55 वां जन्मदिन मनाया। इस साल, उनके जन्मदिन का जश्न अलग था क्योंकि अभिनेता अपने हजारों प्रशंसकों से नहीं मिल सकते थे। हर साल शाहरुख खान के फैंस उनके मुंबई वाले बंगले मन्नत के बाहर इकठ्ठा होते थे और  शाहरुख अपनी बालकनी से उनसे मिलते थे। शाहरुख खान के फैंस पूरी दुनिया में है उन्हें दुबई में कोई कमी महसूस नहीं हुई क्योंकि दुबई में भी उनके जन्मदिन को फैंस ने खास अंदाज में बनाया।

इसे भी पढ़ें: बढ़ सकती है सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की मुश्किलें, मुंबई पुलिस ने कोर्ट में की ये अपील  

किंग खान को जन्मदिन की बधाई  दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफ की स्क्रीन पर उनकी तस्वीर को डिसप्ले करके हैप्पी बर्थडे लिखकर दी गयी। SRK के जन्मदिन पर, दुबई के बुर्ज खलीफा में अधिकारियों ने उनके दृश्यों को स्क्रीन पर प्रदर्शित करके अभिनेता को सम्मानित किया।

इस सीन के साथ शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर खुद की एक फोटो साझा जिसमें आप बुर्ज खलीफा पर किंग खान की डिसप्ले के साथ हैप्पी बर्थडे लिखा देख सकते हैं। एसआरके ने अभिनेता की अगली फिल्म की रिलीज से पहले ही उसे बड़े पर्दे पर लाने के प्रयासों के लिए अपने दोस्त मोहम्मद अलबर को धन्यवाद दिया।

View this post on Instagram

It’s nice to see myself on the biggest and tallest screen in the world. My friend #MohamedAlabbar has me on the biggest screen even before my next film. Thanks & love u all @burjkhalifa & @emaardubai . Being my own guest in Dubai... my kids mighty impressed and me is loving it!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

View this post on Instagram

Happy birthday @iamsrk !! Love you !! May the lights shine on forever .... ❤️❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

शाहरुख खान के लाखों प्रशंसकों ने उनका जन्मदिन दुनिया के विभिन्न हिस्सों में मनाया। अभिनेता ने उन सभी को धन्यवाद देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने एक वीडियो साझा किया और प्रशंसकों को पीपीई किट वितरित करने, रक्तदान शिविर आयोजित करने और दूसरों की मदद करने जैसे सामाजिक कार्य करके अपने विशेष दिन को मनाने के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा, "हाय एवरीबडी, यह सोशल मीडिया पर मुझे मिल रही सभी शानदार इच्छाओं के लिए धन्यवाद है  विशेष रूप से एसआरके यूनिवर्स, टीम एसआरके एफसी, एसआरके चेन्नईयन एफसी, एसआरके वारियर्स और SRK फैन एसोसिएशन, शायद मैं कुछ नामों को भूल रहा हूं, लेकिन आप सभी को, आप जानते हैं कि मेरा मतलब कौन है, आप सभी एक साथ, सभी प्यार करने वाले प्रशंसकों, सभी लड़कों और लड़कियों से।"