ऋषि कपूर के बिना जिंदगी में क्या बदल गया, नीतू कपूर ने नोट में बयां किया अपना दर्द

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2021   16:00
ऋषि कपूर के बिना जिंदगी में क्या बदल गया, नीतू कपूर ने नोट में बयां किया अपना दर्द

अभिनेता ऋषि कपूर की पहली बरसी पर शुक्रवार को याद करते हुए उनकी पत्नी नीतू ने कहा कि उनके बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं रही। उल्लेखनीय है कि पिछले साल 30 अप्रैल को कैंसर से जूझने के बाद ऋषि कपूर का निधन हो गया था।

मुंबई। अभिनेता ऋषि कपूर की पहली बरसी पर शुक्रवार को याद करते हुए उनकी पत्नी नीतू ने कहा कि उनके बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं रही। उल्लेखनीय है कि पिछले साल 30 अप्रैल को कैंसर से जूझने के बाद ऋषि कपूर का निधन हो गया था। इंस्टाग्राम पर खुशी के दिनों की तस्वीर के साथ लिखे संदेश में नीतू ने कहा कि दिवंगत अभिनेता उनके अस्तित्व का विस्तार थे और ऐसा कोई दिन नहीं गुजरा, जब वह उनकी कमी महसूस नहीं करतीं।

इसे भी पढ़ें: दिग्गज अभिनेता इरफान खान की ये अधूरी ख्वाहिश, जो कभी न हो सकी पूरी

उन्होंने लिखा, ‘‘पिछले साल दुनिया के चारों ओर शोक और गम का माहौल था और संभवत: हमारे लिए यह अधिक था क्योंकि हमने उन्हें खो दिया.. कोई ऐसा दिन नहीं गया, जब हमने उनकी चर्चा या उन्हें याद नहीं किया क्योंकि वह हमारे अस्तित्व का विस्तार थे... कई बार उनकी बुद्धिमान सलाह, उनके चुटकुलों और किस्सों को याद किया।’’ नीतू (62 वर्षीय) ने कहा कि ऋषि के जाने के बाद जिंदगी पहले जैसी नहीं रही लेकिन यह चल रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।