Dipika Kakar Pregnancy | दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बनने वाले हैं माता-पिता, लंबे वक्त तक छिपाई प्रेग्नेंसी

Dipika Kakar Pregnancy
Dipika Kakar Instagram
रेनू तिवारी । Jan 23, 2023 5:52PM
'बिग बॉस 12' विजेता और टेलीविजन अभिनेता दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। टेली कपल पहली बार पितृत्व को अपनाने के लिए तैयार है। इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर प्यारे से पोस्ट के साथ घोषणा की।

'बिग बॉस 12' विजेता और टेलीविजन अभिनेता दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। टेली कपल पहली बार पितृत्व को अपनाने के लिए तैयार है। इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर प्यारे से पोस्ट के साथ घोषणा की। रविवार को दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा की।

इसे भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui की मां ने अपनी बहू आलिया के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, गृह क्लेश से जुड़ा मामला!

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेबी शूज की एक क्यूट फोटो शेयर की और लिखा, "हर पल अच्छा रहेगा जब आपके कदम हमारे कदमों से जुड़ेंगे। हां हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं !! जल्द ही पितृत्व को अपनाने जा रही हैं। आपकी धीर सारी दुआएं और प्यार की जरूरत है हमारे नन्हे-मुन्ने के लिए"। इस खबर की घोषणा करते हुए शोएब ने लिखा, "आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे हमारे दिलों के साथ इस खबर को आप सभी के साथ साझा कर रहा हूं हमारी जिंदगी का ये सबसे खूबसूरत चरण है। जल्द ही #alhamdulillah आपकी ढेर सारी दुआएं और प्यार की जरूरत है हमारे नन्हे-मुन्ने के लिए।"  इसके अलावा एक और तस्वीर शेयर की। जिसमें वह अपनी पत्नी दीपिका के साथ सफेद पोशाक और सफेद टोपी में 'मॉम टू बी' और 'डैड टू बी' लिखा हुआ देखा जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: 12 साल बाद महेश बाबू ने उठाया ये कदम, साउथ इंडस्ट्री में लोग हुए हैरान, क्या सफल हो पाएंगे सुपरस्टार? 

दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों ने लाल दिलों और बधाई की शुभकामनाओं के साथ कमेंट सेक्शन की बाढ़ ला दी। एक फैन ने कमेंट किया, "नई शुरुआत के लिए बधाई।" एक अन्य फैन ने लिखा, "माशाअल्लाह माशाअल्लाह आप दोनों के लिए ढेर सारा प्यार और दुआएं यह खबर सुनकर बहुत खुशी हुई।" एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "माशाअल्लाह हम सभी आपके लिए उत्साहित और खुश हैं।" एक यूजर ने लिखा, "आपको और आपके परिवार दोनों को बधाई, हम यह सुनकर बहुत खुश हैं।"

शोएब और दीपिका ससुराल सिमर का के सेट पर मिले और एक-दूसरे से प्यार हो गया। यह जोड़ी फरवरी 2018 में शादी के बंधन में बंधी और तब से वे अपने निजी जीवन की खूबसूरत झलकियां साझा करते हुए सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं।

अन्य न्यूज़